scriptDelhi Violence: ताहिर हुसैन के घर पहुंची फॉरेंसिक टीम, मिले खून के धब्बे | Delhi Violence: Crime Branch-Forensic Team Reach Tahir Hussain House | Patrika News

Delhi Violence: ताहिर हुसैन के घर पहुंची फॉरेंसिक टीम, मिले खून के धब्बे

locationनई दिल्लीPublished: Feb 28, 2020 02:50:09 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

Delhi Violence: ताहिर हुसैन ( Tahir Hussain ) के घर पहुंची क्राइम ब्रांच ( Crime Branch ) और फॉरेंसिक टीम (Forensic Team)
जांच के दौरान मिले कई अहम सुराग

delhi violence

ताहिर हुसैन के घर पहुंची क्राइम ब्रांच और फॉरेंसिक की टीम

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून ( CAA ) को लेकर उत्तर-पूर्वी दिल्ली में फैली हिंसा में अब तक 39 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 200 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं। इस हिंसा ( Violence ) में आप पार्षद ताहिर हुसैन ( Tahir Hussain ) पर गंभीर आरोप लगे हैं। उनके घर से हिंसा में इस्तेमाल किए गए पत्थर के टुकड़े, गुलेल और तेजाब मिलने से सनसनी मच गई है। ताहिर हुसैन के खिलाफ धारा 302 के दहत मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं, छानबीन के लिए ताहिर हुसैन के घर दिल्ली क्राइम ब्रांच ( Crime Branch ) और फॉरेंसिक टीम ( Forensic Team ) पहुंच चुकी है। जांच के दौरान ताहिर हुसैन के घर से पुलिस को कई अहम सबूत मिले हैं।
बताया जा रहा है कि जांच के दौरान पुलिस को ताहिर हुसैन के घर से खून के धब्बे और कपड़े के टुकड़े मिलने की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि पुलिस डीएनए मैच कराने के लिए सैंपल को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज सकती है। फिलहाल, मौके पर क्राइम ब्रांच की टीम और फॉरेंसिक टीम मौजूद है।
https://twitter.com/hashtag/DelhiViolence?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
यहां आपको बता दें कि ताहिर हुसैन के घर का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें सैकड़ों की संख्या में लोग ताहिर हुसैन के घर की छत पर खड़े होकर चारों तरफ पत्थर के टुकड़े, पेट्रोल बंम और तेजाब फेंकते नजर आ रहे हैं। हालांकि, इस वायरस वीडियो पर ताहिर ने कहा कि घर हमारा है, लेकिन मैं वहां मौजूद नहीं था। ताहिर ने कहा कि मैं 24 फरवरी को ही अपने घर से चला गया। क्योंकि, करीब सैकड़ों लोग मेरे घर में जबरन घुस कर मुझपर हमला करने की कोशिश कर रहे थे। वहीं, IB अधिकारी अंकित शर्मा के परिजनों का आरोप है कि उनके बेटे को ताहिर हुसैन ने ही मारा है। फिलहाल, पूरे मामले की छानबीन चल रही है, जबकि ताहिर हुसैन अब तक पुलिस गिरफ्तर से बाहर है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो