Live Now
हिंसाग्रस्त प्रभावित इलाकों का सीएम केजरीवाल ने किया दौरा, लोगों से शांति बनाए रखने की अपील
हिंसाग्रस्त प्रभावित इलाकों का सीएम केजरीवाल ने किया दौरा, लोगों से शांति बनाए रखने की अपील

दिल्ली हिंसा पर पुलिस प्रशासन, कोर्ट और सरकारों की पैनी नजर बनी हुई है। दिल्ली पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की । वहीं राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार ने प्रभावित इलाकों का दौरा किया। अजीत डोभाल ने गृहमंत्री को नॉर्थ ब्लॉक पहुंचकर हालात की पूरी जानकारी दी। उसके बाद सीएम केजरीवाल भी प्रभावित इलाकों के दौरे पर पहुंचे।

लाइव कवरेज

7:47 PM

सीएम केजरीवाल ने किया दौरा

हिंसाग्रस्त प्रभावित इलाकों के दौरे पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी पहुंचे। सीलमपुर डीसीपी ऑफिस में अरविंद केजरीवाल उनके साथ दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने हालात का जायजा लिया। केजरीवाल ने वहां के स्थानीय लोगों से बातचीत कर शांति बनाए रखने की अपील की।

7:34 PM

अभी तक 18 FIR दर्ज- पुलिस

दिल्ली हिंसा मामले में पुलिस ने प्रेस कॉन्फेंस कर बताया कि अभी तक 18 FIR दर्ज की गई है। वहीं 106 लोग गिरफ्तार किया जा चुका है। इन लोगों से पूछताछ की जा रही है। साथ ही ड्रोन कैमरों से छतों की निगरानी की गई। जिन छतों पर पत्थर दिखे हैं उनपर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस प्रवक्ता एम एस रंधावा ने कहा कि हिंसा फैलाने वालों पर कड़ी कार्रवाई होगी।



7:37 PM

112 नंबर पर जानकारी दे सकते हैं-पुलिस

पुलिस ने बताया कि अफवाहों पर ध्यान देने की जरूरत नहीं। लोग 112 नंबर पर किसी भी तरह की जानकारी दे सकते हैं। साथ ही उन्होंने दो और नंबर जारी किए । 011 22829334 और 011 22829335 पर भी किसी तरह की मदद के लिए कॉल करने की बात कही। रंधावा ने बताया कि हालात पूरी तरह से नियंत्रण में है।

7:43 PM

प्रभावित इलाकों में पुलिस बल तैनात

दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि प्रभावित इलाकों में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है। साथ ही हिंसाग्रस्त इलाकों में बड़े अधिकारी मौजूद हैं। किसी को डरने की जरूरत नहीं है।

7:22 PM

एनएसए अजीत डोभाल ने किया दौरा

हिंसाग्रस्त इलाकों का एनएसए अजीत डोभाल ने किया दौरा। घर-घर जाकर लोगों से मुलाकात कर शांति बनाए रखने की अपील की।

8:59 PM

प्रियंका गांधी की अपील

दिल्ली हिंसा को लेकर प्रियंका गांधी ने लोगों से अपील की कि हिंसा से केवल आपका नुकसान होगा। सभी लोग अपना विवेक इस्तेमाल कर हिंसा से बचें। प्रियंका गांधी ने कहा कि हम चाहते हैं कि दिल्ली में अमन बहाल हो और हिंसा पर राजनीति खत्म हो। साथ ही दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned