DMK पूर्व सांसद को आया गुस्साः Duty पर तैनात पुलिसकर्मी को मारी लात, जानें क्या है पीछे की वजह

  • Coronavirus संकट के बीच DMK Former MP R Arjun पर लगा बड़ा आरोप
  • बीच सड़क पर पूर्व सांसद ने पुलिसकर्मी को मारी लात, दी भद्दी-भद्दी गालियां
  • Camera में कैद हुई घटना, Lockdown के दौरान ई-पास पूछने पर आया नेताजी को गुस्सा

नई दिल्ली। नेताओं को अपना रसूख दिखाते हुए तो आपने कई बार देखा होगा या सुना होगा। लेकिन कोरोना काल के बीच भी कई नेता ऐसे हैं जो अपनी नेतागिरी से बाज नहीं आ रहे हैं। तमिलनाडु ( Tamil Nadu ) के धर्मापुरी ( Dharmapuri ) में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जहां डीएमके पूर्व सांसद आर आर्जुन ( DMK Ex MP R Arjun ) पर ड्यूटी के दौरान एक पुलिसकर्मी ( Policeman ) को लात मारने का आरोप लगा है।

यही सांसद का मन लात मार कर भी नहीं भरा तो इस नेता ने पुलिसकर्मी को भद्दी गालियां भी दे डालीं। ये घटना सेल्लम के पास की बताई जा रही है। पब्लिक प्लेस पर हुई इस घटना का वीडियो भी जमकर वायरस ( Video Viral ) हो रहा है।

जम्मू-कश्मीः हुर्रियत कॉन्फ्रेंस को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता सैयद अली शाह गिलानी ने छोड़ी पार्टी

गलवान घाटी में हुई हिंसक झड़प को लेकर खुला बड़ा राज, पूर्व सेना अध्यक्ष ने किया ये दावा

कोरोना संकट के बीच जहां पुलिसकर्मी जान हथेली पर लेकर जनता के बचाव में जुटे हैं वहीं कुछ नेता ऐसे भी हैं जो अपनी नेतागिरी से ही बाज नहीं आ रहे हैं। तमिलनाडु के धर्मापुरी में भी डीएमके के पूर्व सांसद के आर अर्जुन ने पुलिसकर्मी को लात मार दी।

इस वजह से नेताजी का आया गुस्सा
दरअसल जारी लॉकडाउन के बीच पूर्व सांसद अपनी गाड़ी से कहीं जा रहे थे और उस वक्त वहां ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी ने उनकी गाड़ी को रोक कर उनसे ई-पास दिखाने के लिए कहा था।

पुलिसकर्मी की ओर से ई-पास पूछने पर नेताजी के रसूख को ठेस पहुंच गई। पूर्व सांसद को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने पुलिसवाले को धक्का दे दिया। इस भी मन नहीं भरा तो फिर ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी पर लात भी चला डाली।

इस मारपीट का जो वीडियो वायरल हुआ है उस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि गुस्साए पूर्व सांसद अर्जुन अपनी कार से उतरते हैं और फिर पुलिसकर्मी को लात से मारते हैं।

इस दौरान वहां कई अन्य पुलिसकर्मी उन्हें ऐसा करने रोकते हुए भी नजर आ रहे हैं।
वीडियो में ये भी देखा जा सकता है कि किस तरह नेताजी पुलिसवाले को ऊंगली दिखाकर बात कर रहे हैं। इस दौरान अच्छी खासी भीड़ भी वहां जमा हो गई है।

काफी देर तक बीच सड़क पर हंगामा करने और अपने रौब दिखाने के बाद पूर्व सांसद अपनी गाड़ी में बैठ कर चले जाते हैं। लेकिन उनकी इस हरकत ने एक बार फिर सवाल खड़ा कर दिया है कि कब तक नेता वीवीआईपी कल्चर से बाज नहीं आएंगे।

धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned