scriptकोविड काल में लोगों की सेवा का डॉ. राजपुरोहित को मिला इनाम, बीजेपी ने पुणे डॉक्टर्स एसोसिएशन का उपाध्यक्ष बनाया | Dr. Raj Rajpurohit appointed as VP of Pune Doctors Association by BJP | Patrika News
विविध भारत

कोविड काल में लोगों की सेवा का डॉ. राजपुरोहित को मिला इनाम, बीजेपी ने पुणे डॉक्टर्स एसोसिएशन का उपाध्यक्ष बनाया

हाल ही में डॉ. राजपुरोहित को कोविड संकट के बीच उनकी अथक सेवाओं के लिए पुरस्कृत भी किया गया था।

Jul 09, 2021 / 12:10 am

Dhirendra

Dr. Raj Rajpurohit appointed as VP of Pune Doctors Association by BJP

Dr. Raj Rajpurohit appointed as VP of Pune Doctors Association by BJP

पुणे। कोविड काल में लोगों की सेवा करने के लिए डॉ. राज राजपुरोहित को बड़ा इनाम मिला है। बीजेपी ने उन्‍हें पुणे डॉक्‍टर्स एसोसिएशन का उपाध्‍यक्ष बनाया है। इस मौके पर उन्‍होंने कहा कि मुझे खुशी है कि अधिकारियों ने मुझ पर विश्वास किया। आगे आकर मैं अपने आसपास के लोगों की भलाई के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगा। आपको बता दें क‍ि कोविड में लोगों की सेवा लिए उन्‍हें पुरुस्‍कृत किया गया था।
उपाध्‍यक्ष के रूप में उनकी नियुक्ति चिकित्सा बुनियादी ढांचे में कुछ सकारात्मक बदलाव लाने के लिए तैयार है, जिससे स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं और जनता दोनों को लाभ होगा। हाल ही में डॉ. राजपुरोहित को कोविड संकट के बीच उनकी अथक सेवाओं के लिए पुरस्कृत भी किया गया था। वह महामारी की शुरुआत से ही एक अग्रिम पंक्ति के योद्धा रहे हैं और अपने रास्ते में आने वाली सभी कठिनाइयों के बावजूद लड़े हैं। उन्होंने न केवल हजारों लोगों को ठीक किया, बल्कि इस कठिन समय में अपनी सहायता प्रदान करके उनकी बहुत मदद की।
भारत को राज राजपुरोहित जैसे और डॉक्टरों की जरूरत है। वह पिछले 12 वर्षों से अपने पेशे में हैं और एक क्लिनिक, मेट्रो इंटरनेशनल क्लिनिक, पुणे चलाते हैं। यह होम्योपैथिक दवाओं में शहर के प्रमुख क्लीनिकों में से एक है जो मार्केटयार्ड पुणे में स्थित है।
मास्क और दस्तानों से लैस ये योद्धा चौबीसों घंटे देश की सेवा कर रहे हैं। डॉ. राज राजपुरोहित उन वास्तविक नायकों में से एक हैं, जिनके चिकित्सा क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान ने उन्हें डॉक्टर्स एसोसिएशन भाजपा, पुणे के उपाध्यक्ष का पद दिलाया। उस समय भी जब उनकी सुरक्षा घातक वायरस के रडार पर थी, डॉ. राज नहीं रुके और अपने रोगियों की बेहतरी के लिए काम करते रहे। उनके अंतहीन और निस्वार्थ योगदान को भाजपा ने पुरस्कृत किया और डॉक्टर्स एसोसिएशन के उपाध्यक्ष की उपाधि देकर सुगम बनाया।

Hindi News/ Miscellenous India / कोविड काल में लोगों की सेवा का डॉ. राजपुरोहित को मिला इनाम, बीजेपी ने पुणे डॉक्टर्स एसोसिएशन का उपाध्यक्ष बनाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो