scriptदक्षिण कश्मीर के त्राल में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर | Encounter resumed in Awantipora Police security forces | Patrika News

दक्षिण कश्मीर के त्राल में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

locationनई दिल्लीPublished: Jan 22, 2020 07:18:28 pm

Submitted by:

Prashant Jha

दक्षिणी कश्मीर के अंवतीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच आज भी मुठभेड़ जारी है। भारतीय जवानों ने एक आतंकी ढेर कर दिया है।
 

encounter

दक्षिण कश्मीर में मुठभेड़ स्थल पर फिर से गोलीबारी, एक आतंकी ढेर

नई दिल्ली। दक्षिणी कश्मीर के अंवतीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच आज भी मुठभेड़ जारी है। भारतीय जवानों ने एक आतंकी ढेर कर दिया है। फिलहाल सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच गोलीबारी चल रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों को पुलवामा जिले में कुछ आतंकी गतिविधियों की सूचना मिली थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया।

मुठभेड़ में दो अधिकारी शहीद

इससे पहले मंगलवार से त्राल इलाके में मुठभेड़ हुई थी। पुलिस ने कहा कि मंगलवार को मुठभेड़ में सेना का एक जवान और एक विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) शहीद हो गए थे।

ये भी पढ़ें: 6 घंटे बाद मुख्यमंत्री केजरीवाल ने नई दिल्ली सीट से नामांकन दाखिल किया

https://twitter.com/ANI/status/1219911792861708289?ref_src=twsrc%5Etfw

मंगलवार से जारी है मुठभेड़

मुठभेड़ मंगलवार सुबह उस समय शुरू हुई, जब पुलिस को जांद गांव में आतंकवादियों की उपस्थिति की खास जानकारी मिली। इलाके को घेर लिया गया और उसके बाद तलाशी अभियान शुरू किया गया। आतंकी एक घर में छिपे हुए थे और उन्होंने सुरक्षाकर्मियों पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद दोनों तरफ से मुठभेड़ शुरू हो गई।

ये भी पढ़ें: सीएए बन जाने के बाद उसका पालन जरूरी : आरिफ मोहम्मद खान

370 खत्म होने के बाद आतंकी गतिविधियां तेज

बता दें कि जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद से कश्मीर में सीमापार से लगातार फायरिंग की जा रही है। साथ ही आतंकी नापाक हरकतों को अंजाम देने में जुटे हैं। हालांकि भारतीय सुरक्षाबलों की ओर से आतंकियों को करारा जवाब दिया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो