scriptFarmer Protest : कल सिरसा में आंदोलनकारी किसान निकालेंगे ट्रैक्टर मार्च | Farmer Protest : Agitating farmers will take out tractor march in Sirsa tomorrow | Patrika News

Farmer Protest : कल सिरसा में आंदोलनकारी किसान निकालेंगे ट्रैक्टर मार्च

locationनई दिल्लीPublished: Jan 11, 2021 11:09:40 am

Submitted by:

Dhirendra

टिकरी बॉर्डर पर आंदोलनरत किसान कल सिरसा में निकालेंगे मार्च।
13 जनवरी को देशभर में जलाएंगे काले कानूनों की प्रतियां।

tikri border delhi

26 जनवरी को प्रस्तावित ट्रैक्टर मार्च के लिए देशभर में रिहर्सल जारी।

नई दिल्ली। दिल्ली बॉर्डर सहित देशभर में किसान आंदोलन जारी है। इस बीच टिकरी बॉर्डर पर आंदोलनरत किसान संगठनों के नेताओं ने कहा है कि हम मंगलवार को सिरसा के कालावाणी में ट्रैक्टर मार्च निकालेंगे। 13 जनवरी को पूरे देश में 3 काले कानूनों के प्रतियां जलाएंगे। 15 जनवरी को सिरसा टोल प्लाजा से एक काफिला दिल्ली के लिए रवाना होगा। 26 जनवरी के लिए प्रस्तावित ट्रैक्टर मार्च का हम हम पूरे देश में रिहर्सल कर रहे हैं।
https://twitter.com/hashtag/FarmersProtests?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
खट्टर सरकार न दे हमारे काम में दखल

किसान नेताओं ने कहा है कि हम शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे हैं। हरियाणा में सरकार नाम की चीज़ नहीं बची है। हमारी मांग केंद्र सरकार से है। इसमें हरियाणा की सरकार बीच में दखल दे रही है। इसकी हम निंदा करते हैं। प्रदेश सरकार को आंदोलनकारी किसानों का साथ देना चाहिए।
बता दें कि कृषि कानूनों के खिलाफ डेढ़ महा से ज्यादा समय से किसानों का आंदोलन जारी है। रविवार को सीएम मनोहर लाल खट्टर के किसान महापंचायत को किसानों ने नहीं होने दिया। सीएम के पहुंचने से पहले किसानों ने महापंचायत को लेकर हंगामा मचा दिया और हेलीपैड को खोद दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो