scriptFarmer Protest : आज होगी 5वें दौर की बाचतीत, बात न बनने पर सड़कों को बंद करने की चेतावनी | Farmer Protest : Today will be the 5th round of talk, warning of closure of roads if talk does not happen | Patrika News

Farmer Protest : आज होगी 5वें दौर की बाचतीत, बात न बनने पर सड़कों को बंद करने की चेतावनी

locationनई दिल्लीPublished: Dec 05, 2020 07:45:51 am

Submitted by:

Dhirendra

 

आज सरकार के साथ होगी पांचवें दौर की बातचीत।
केंद्र को समस्या का समाधान निकलने की उम्मीद।

kisan andolan

आज सरकार के साथ होगी पांचवें दौर की बातचीत।

नई दिल्ली। दिल्ली सीमा पर किसान आंदोलन 10वें दिन भी जारी है। आज सरकार के साथ किसान संगठनों की पांचवें दौर की बातचीत होगी। तीन दिसंबर को चौथे दौर की बातचीत बेनतीजा रही थी। इस बीच किसानों ने 8 दिसंबर को भारत बंद का ऐलान किया है। साथ ही सरकार को चेतावनी दी है कि उनकी मांगें नहीं मानी गईं तो वे राष्ट्रीय राजधानी की तरफ जाने वाली सभी सड़कों को बंद कर देंगे।
किसानों को मनाने की कोशिश जारी

बता दें कि कृषि संबंधी कानूनों के विरोध में दिल्ली की अलग.अलग सीमाओं पर 10 दिनों से किसान आंदोलन जारी है। यह आंदोलन अब जोर पकड़ता जा रहा है। आज सरकार एक बार फिर किसानों को मनाने की कोशिश करेगी। इस बात की संभावना जताई जा रही है कि आज की बैठक में कोई फैसला निकल सकता है। लेकिन किसान संगठनों की तीनों कानूनों को रद्द करे की मांग से यह मसला खटाई में पड़ने की भी आशंका है। 3 दिसंबर को हुई पिछली बैठक के बाद केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने किसानों की कई मांगों पर विचार का भरोसा दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो