scriptदिल्ली: सफदरजंग अस्पताल के नर्सिंग रूम में लगी आग, शाॅर्ट सर्किट बना कारण | Fire in nursing room of Safdarjung Hospital | Patrika News

दिल्ली: सफदरजंग अस्पताल के नर्सिंग रूम में लगी आग, शाॅर्ट सर्किट बना कारण

locationनई दिल्लीPublished: Jan 14, 2021 03:57:10 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

आग पर काबू पा लिया गया है, इससे हुए नुकसान का पता नहीं चल सका है।
16 सितंबर को भी दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में आग लगने की घटना सामने आई थी।

safdarjung hospital

सफदरजंग में आग

नई दिल्ली। दिल्ली के बड़े अस्पतालों में से एक सफदरजंग में आग लगने की खबर सामने आई है। हालांकि समय रहते आग पर काबू पा लिया गया है। इस आग के कारण किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। वहीं इस आग से कितनी आर्थिक हानि हुई है, इसका पता हादसे की जांच के बाद चल पाएगा। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गुरूवार दोपहर सफदरजंग अस्पताल के नर्सिंग रूम में शॉर्ट सर्किट के कारण अचानक आग लग गई।
https://twitter.com/ANI/status/1349648902933213184?ref_src=twsrc%5Etfw
इससे पहले 16 सितंबर को भी दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भीषण आग की घटना सामने आई थी। इस दौरान अस्पताल में आग लगने की सूचना मिलते ही चारों ओर अफरा.तफरी मच गई थी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचीं दमकल की आधा दर्जन से अधिक गाड़ियों ने आग पर काबू पाया लिया था।
दरअसल आग अस्पताल में मौजूद कचरे के प्लांट लग गई थी। इस आगजनी में किसी को नुकसान नहीं हुआ था। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका था। 16 सितंबर को अस्पताल की इमारत से धुआं निकलते देख एेहतियात के तौर पर अस्पताल की इमरात खाली करा ली गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो