हरियाणाः इंजन समेत ट्रेन के चार डिब्बों में लगी आग, कोई हताहत नहीं

हरियाणा में गुरुवार दोपहर रोहतक रेलवे स्टेशन पर खड़ी एक ट्रेन में आग लग गई। देखते ही देखते इसने इंजन कंपार्टमेंट समेत चार डिब्बों को अपनी चपेट में ले लिया। हालांकि कर्मचारियों की मुस्तैदी के चलते जल्द ही आग पर काबू पा लिया गया।

चंडीगढ़। गर्मी के आने के साथ ही आग लगने की घटनाओं में तेजी देखने को मिलने लगी है। जहां राजधानी नई दिल्ली में बुधवार और गुरुवार को आग की कई घटनाएं देखने को मिलीं, वहीं हरियाणा में भी गुरुवार दोपहर एक ट्रेन में आग लग गई। हालांकि आग पर काबू पा लिया गया है और इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है।

जानकारी के मुताबिक हरियाणा के रोहतक रेलवे स्टेशन पर गुरुवार को एक ट्रेन खड़ी हुई थी। अचानक दोपहर में इसमें आग लग गई। धीरे-धीरे आग ने रेलवे स्टेशन पर पार्क की गई इस ट्रेन के चार डिब्बों को अपने कब्जे में ले लिया।

भरी दोपहर रेलवे स्टेशन में खड़ी ट्रेन में आग लगने से अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए और आनन-फानन में आग बुझाने की कोशिशें शुरू कर दी गईं। आग ने ट्रेन के इंजन कंपार्टमेंट को भी अपने चपेटे में ले लिया, लेकिन कर्मचारियों की सूझबूझ और तेजी से की गई कोशिशों के चलते जल्द ही आग पर काबू पा लिया गया।

सूचना के मुताबिक इस हादसे में किसी को चोट नहीं आई है और फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है।

अमित कुमार बाजपेयी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned