scriptHaryana : रोहतक PGI में 22 डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव, जच्चा-बच्चा वार्ड बंद | Haryana : 22 doctors in Rohtak PGI closed corona positive, mother-child ward | Patrika News

Haryana : रोहतक PGI में 22 डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव, जच्चा-बच्चा वार्ड बंद

locationनई दिल्लीPublished: Mar 31, 2021 10:52:30 am

Submitted by:

Dhirendra

कोरोना पॉजिटिव पाए गए रोहतक पीजीआई के 22 डॉक्टरों में से चार ने हाल ही में कोरोना वैक्सीन लगवाई थी।

pgi rohtak

रोहतक पीजीआई का जच्चा-बच्चा वार्ड बंद।

नई दिल्ली। देशभर में जारी कोरोना वायरस महामारी के बीच हरियाणा से बड़ी खबर है। हरियाणा के रोहतक पीजीआई में 22 चिकित्सकों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इस बात का खुलासा होने के बाद से हरियाणा में सनसनी फैल गई है। बता दें कि 22 डॉक्टर्स में से 4 ने हाल ही में कोरोना की वैक्सीन लगवाई थी।
यह भी पढ़ें

Delhi : सफदरंग अस्पताल के आईसीयू वार्ड में लगी आग, 50 मरीज दूसरे वार्ड में शिफ्ट

सिर्फ इमरजेंसी केस ऑपरेट होंगे

खास बात यह है कि जिन डॉक्टरों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया वो सभी जच्चा-बच्चा वार्ड में ड्यूटी पर तैनात थे। इस घटना के बाद रोहतक पीजीआई के जच्चा-बच्चा वार्ड को तत्काल प्रभाव से बंद कर दिया गया है। फिलहाल डिलीवरी संबंधित केवल इमरजेंसी केस ही ऑपरेट होंगे। बाकी सभी मामलों को सिविल अस्पताल भेजा जाएगा।
यह भी पढ़ें

Covid-19 : 24 घंटे में कोरोना के 53,480 मरीज आए सामने, 354 की मौत

चार की मौत

इस बीच सूचना यह भी है कि हरियाणा में मंगलवार को कोरोना वायरस की वजह से चार और मरीजों ने दम तोड़ दिया। जबकि कोरोना संक्रमण के 980 नए मामले सामने आए। वहीं देशभर में कोविड—19 के 24 घंटे में 53,480 नए मामले आने के बाद कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या बढ़कर 1,21,49,335 हो गई है। इसके अलावा कोरोना संक्रमित 354 लोगों ने मंगलवार को दम तोड़ दिया। नई मौतों के बाद कुल मौतों की संख्या 1,62,468 हो गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो