scriptहरियाणा के मंत्री अनिल विज मेदांता से हुए डिस्चार्ज, किया कुछ ऐसा ट्वीट | Haryana Minister Anil Vij Discharge from Medanta, tweeted like this | Patrika News

हरियाणा के मंत्री अनिल विज मेदांता से हुए डिस्चार्ज, किया कुछ ऐसा ट्वीट

Published: Dec 30, 2020 02:07:02 pm

Submitted by:

Saurabh Sharma

कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में अपना इलाज करा रहे हरियाणा सरकार में मूंत्री अनिल विज ने अपने डिस्चार्ज होने की सूचना ट्वीट के माध्यम से दी।

Haryana Minister Anil Vij Discharge from Medanta, tweeted like this

Haryana Minister Anil Vij Discharge from Medanta, tweeted like this

नई दिल्ली। कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में अपना इलाज करा रहे हरियाणा सरकार में मूंत्री अनिल विज ने अपने डिस्चार्ज होने की सूचना ट्वीट के माध्यम से दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि मैं डिस्चार्ज हो गया हूं। अब घर पर ही ऑक्सीजन के सपोर्ट में रहूंगा। उन्हें पांच दिसंबर को कोरोना वायरस की पूष्टी होने के बाद हॉस्पिटल में एडमिट करा दिया गया था। जिसके बाद से वो वहीं थे। इस दौरान उन्हें कोवाक्सिन के तीसरे ट्रायल के दौरान वैक्सीन डोज भी दिया गया था। उसका भी कोई असर देखने को नहीं मिला था।

https://twitter.com/ANI/status/1344193368977408000?ref_src=twsrc%5Etfw

आपको बता दें कि देश में कई कंपनियां कोरोना वैक्सीन पर काम कर रही हैं। वहीं दूसरी ओर ब्रिटिश सरकार की ओर से ऑक्सफोर्ड यूनीविर्सिटी की कोरोना वैक्सीन को हरी झंडी दिखा दी है। जिसे काफी अहम माना जा रहा है। वहीं भारत में कोरोना के नए स्ट्रेन के मरीज भी मिलने शुरू हो गए हैं। जिसकी वजह से सरकार ने ब्रिटेन से आने वाली सभी फ्लाइट्स पर 7 जनवरी तक के लिए रोक को बढ़ा दिया है। पहले यह सीमा 31 दिसंबर तक थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो