script हिमाचल में भीषण सड़क हादसा: गहरी खाई में वाहन के गिरने से 9 लोगों की मौत, 3 घायल | Himachal Pradesh Horrific Road Accident: 9 People Dead And 3 Injured As Vehicle Falls Into Deep Gorge | Patrika News

हिमाचल में भीषण सड़क हादसा: गहरी खाई में वाहन के गिरने से 9 लोगों की मौत, 3 घायल

locationनई दिल्लीPublished: Jun 28, 2021 10:09:33 pm

Submitted by:

Anil Kumar

हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में एक बोलेरो के गहरी खाई में गिरने से 9 लोगों की मौत हो गई है, जबकि अन्य तीन लोग घायल हो गए हैं।

himachal_road_accident.jpg
Himachal Pradesh Horrific Road Accident: 9 People Dead And 3 Injured As Vehicle Falls Into Deep Gorge (Symbolic Image)

शिमला। हिमाचल प्रदेश से एक बड़ी दुखद खबर सामने आई है। हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में एक भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई है, जबकि अन्य तीन लोग घायल हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक, सिरमौर जिले के पशोग में सोमवार शाम एक बोलेरो गाड़ी गहरी खाई में जा गिरी। इस दर्दनाक हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन घायल हो गए। मरने वालों में आठ लोग एक ही गांव चढेऊ के रहने वाले हैं।

बताया जा रहा है कि ये सभी लोग एक बारात में शामिल होने के लिए जा रहे थे, तभी यह भीषण हादसा हो गया। इस हादसे की सूचना मिलने के बाद फौरन मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने राहत-बचाव का कार्य शुरू किया। सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें
-

चार सड़क हादसों में 23 लोगों की मौत, दुनिया में सबसे ज्यादा घटनाएं भारत में

पुलिस ने सभी 9 शवों को खाई से निकाल लिया है। अभी तक की जांच में पुलिस को ये पता नहीं चल पाया है कि हादसे की मुख्य वजह क्या थी और गाड़ी में कितने लोग सवार थे? फिलहाल, पुलिस इसकी जांच में जुट गई है।

पौंटा साहिब के डीएसपी बीर बहादुर ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि ये सभी लोग एक बारात में शामिल होने के लिए जा रहे थे। तभी शिल्लई उपमंडल में पाशेंग के पास इनका वाहन गहरी खाई में गिर गया। जिस जगह पर यह दर्दनाक हादसा हुआ वह पौंटा साहिब और शिल्लई उपमंडलों की सीमा पर स्थित है।

पिछले महीने हुआ था भीषण हादसा

बता दें कि इससे पहले पिछले महीने ही हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले में दिल दहलाने वाली घटना घटी थी। किनौर के वांगतू-पानवी संपर्क मार्ग पर एक बोलेरो और कैंपर के बीच भिंडत हो गई थी, जिसके चलते दोनों ही वाहन गहरे गड्ढे में जा गिर गए थे। इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई थी।

हालांकि, एक शख्स ने अपनी बेटी को गोद में लेकर गाड़ी से छलांग लगा कर जान बचाई। घटना की सूचना मिलने के बाद भाबा नगर पुलिस और एसडीपीओ घटनास्थल पर पहुंची, जिसके बाद बचाव कार्य शुरू किया गया था।

ट्रेंडिंग वीडियो