scriptपीएम मोदी की अध्यक्षता में कैबिनेट की अहम बैठक शुरू, लिखित प्रस्ताव पर हो सकती है चर्चा | Important meeting of cabinet started under the chairmanship of PM Modi, discussion on center's proposal | Patrika News

पीएम मोदी की अध्यक्षता में कैबिनेट की अहम बैठक शुरू, लिखित प्रस्ताव पर हो सकती है चर्चा

locationनई दिल्लीPublished: Dec 09, 2020 11:06:28 am

Submitted by:

Dhirendra

कैबिनेट की बैठक में कृषि कानूनों पर विचार की संभावना।
केंद्र सरकर का कृषि कानूनों को समाप्त करने से इनकार।

pm modi

कैबिनेट की बैठक में कृषि कानूनों पर विचार की संभावना।

नई दिल्ली। दिल्ली बॉर्डर पर जारी किसान आंदोलन के बीच आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक जारी है। बैठक में किसान संघो की मांगों पर विचार किया जाएगा। जानकारी के मुताबिक किसान संघों के लिए केंद्र की ओर से तैयार लिखित प्रस्ताव पर भी कैबिनेट में चर्चा हो सकती है। दूसरी तरफ भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने कहा है कि आज की बैठक में किसान नेता सरकार के लिखित प्रस्ताव पर चर्चा करेंगे।
लिखित में प्रस्ताव पेश करेगी सरकार

बता दें कि कृषि संबंधी कानूनों को लेकर किसानों का आंदोलन आज भी जारी है। किसान संघों के नेता कानून वापस लेने से कम पर आंदोलन को समाप्त करने के लिए तैयार नहीं है। मंगलवार को आंदोलन समाप्त करने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बुलावे पर देर शाम बैठक हुई थी। इस बैठक में भी कोई सार्थक परिणाम नहीं निकला। इस बीच अमित शाह ने साफ कर दिया है कि सरकार कानूनों को वापस नहीं लेगी। इसके बदले आज सरकार की ओर से किसान संघों के सामने लिखित में प्रस्ताव पेश किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो