scriptIn Tamil Nadu, Rahul Gandhi said against BJP | तमिलनाडु में राहुल गांधी की ललकारः मैं भष्ट्र नहीं हूं, इसलिए भाजपा मुझसे डरती है | Patrika News

तमिलनाडु में राहुल गांधी की ललकारः मैं भष्ट्र नहीं हूं, इसलिए भाजपा मुझसे डरती है

Highlights

  • तूतूकुड़ी पहुंचने पर समर्थकों ने उनका जोरदार स्वागत किया।
  • कहा, मोदी सरकार संवैधानिक संस्थाओं को बर्बाद करने में लगी हुई है।

नई दिल्ली

Updated: February 27, 2021 06:09:23 pm

नई दिल्ली। तमिलनाडु विधानसभा चुनाव की तारीख की घोषणा होने के बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को तूतूकुड़ी जिले पहुंचे। तूतूकुड़ी पहुंचने पर समर्थकों ने उनका जोरदार स्वागत किया।

पश्चिम बंगाल: भाजपा के एलईडी वाहनों पर हमला, टीएमसी पर लगे गंभीर आरोप
Rahul Gandhi
राहुल गांधी
तूतूकुड़ी में एक कार्यक्रम के दौरान राहुल गांधी ने मोदी सरकार और आरएसएस पर जमकर वार किया है। राहुल गांधी के अनुसार मोदी सरकार संवैधानिक संस्थाओं को बर्बाद करने में लगी हुई है। इस कारण लोगों का संसद और न्यायपालिका पर भरोसा नहीं रहा। राहुल ने कहा कि वे भ्रष्ट नहीं हैं, इसलिए भाजपा उनसे डरती है।
कांग्रेसी नेता राहुल गांधी का कहना है कि संस्थाओं के बीच संतुलन बिगड़ता है,तो राष्ट्र अशांत होता है। उन्होंने कहा कि बीते छह सालों से सभी संस्थाओं पर व्यवस्थित तरह से हमला हो रहा है। दुख है कि भारत में लोकतंत्र खत्म होता जा रहा है, क्योंकि एक संस्था आरएसएस हमारे देश के संस्थागत संतुलन को बिगाड़ और बर्बाद कर रही है। इस आलम यह हो गया है कि संसद और न्यायपालिका पर किसी का भरोसा नहीं बचा है। राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार ईडी और सीबीआई का गलब उपयोग कर रही है। राहुल ने आगे कहा कि भाजपा जानती है कि वे भ्रष्टाचारी नहीं हैं, इसलिए वह उनसे डरती है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

'हर घर तिरंगा' अभियान में शामिल हुई PM नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन, बच्‍चों के संग फहराया राष्‍ट्रीय ध्‍वज7,500 स्टूडेंट्स ने मिलकर बनाया सबसे बड़ा ह्यूमन फ्लैग, गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हुआ नामबिहारः सत्ता गंवाते ही NDA के 3 सांसद पाला बदलने को तैयार, महागठबंधन में शामिल होने की चल रही चर्चा'फ्री रेवड़ी ' कल्चर व स्कूल के मुद्दे पर संबित्र पात्रा ने AAP को घेरा, कहा- 701 स्कूलों में प्रिंसिपल नहीं, 745 स्कूलों में नहीं पढ़ाया जाता विज्ञानPM मोदी ने कॉमनवेल्थ गेम्स में हिस्सा लेने वाले दल से मुलाकात की, कहा- विजेताओं से मिलकर हो रहा गर्वप्रियंका के बाद अब सोनिया गांधी भी दोबारा हुईं कोरोना पॉजिटिव, तेजस्वी यादव ने कल ही की थी मुलाकातजम्मू कश्मीर में टेरर लिंक मामले में बिट्टा कराटे की पत्नी समेत चार सरकारी कर्मचारी बर्खास्त2009 में UPSC किया टॉप, 2019 में राजनीति के लिए नौकरी छोड़ी, अब 2022 में फिर कैसे IAS बने शाह फैसल?
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.