scriptतमिलनाडु में राहुल गांधी की ललकारः मैं भष्ट्र नहीं हूं, इसलिए भाजपा मुझसे डरती है | In Tamil Nadu, Rahul Gandhi said against BJP | Patrika News

तमिलनाडु में राहुल गांधी की ललकारः मैं भष्ट्र नहीं हूं, इसलिए भाजपा मुझसे डरती है

locationनई दिल्लीPublished: Feb 27, 2021 06:09:23 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

तूतूकुड़ी पहुंचने पर समर्थकों ने उनका जोरदार स्वागत किया।
कहा, मोदी सरकार संवैधानिक संस्थाओं को बर्बाद करने में लगी हुई है।

Rahul Gandhi

राहुल गांधी

नई दिल्ली। तमिलनाडु विधानसभा चुनाव की तारीख की घोषणा होने के बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को तूतूकुड़ी जिले पहुंचे। तूतूकुड़ी पहुंचने पर समर्थकों ने उनका जोरदार स्वागत किया।

पश्चिम बंगाल: भाजपा के एलईडी वाहनों पर हमला, टीएमसी पर लगे गंभीर आरोप
तूतूकुड़ी में एक कार्यक्रम के दौरान राहुल गांधी ने मोदी सरकार और आरएसएस पर जमकर वार किया है। राहुल गांधी के अनुसार मोदी सरकार संवैधानिक संस्थाओं को बर्बाद करने में लगी हुई है। इस कारण लोगों का संसद और न्यायपालिका पर भरोसा नहीं रहा। राहुल ने कहा कि वे भ्रष्ट नहीं हैं, इसलिए भाजपा उनसे डरती है।
कांग्रेसी नेता राहुल गांधी का कहना है कि संस्थाओं के बीच संतुलन बिगड़ता है,तो राष्ट्र अशांत होता है। उन्होंने कहा कि बीते छह सालों से सभी संस्थाओं पर व्यवस्थित तरह से हमला हो रहा है। दुख है कि भारत में लोकतंत्र खत्म होता जा रहा है, क्योंकि एक संस्था आरएसएस हमारे देश के संस्थागत संतुलन को बिगाड़ और बर्बाद कर रही है। इस आलम यह हो गया है कि संसद और न्यायपालिका पर किसी का भरोसा नहीं बचा है। राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार ईडी और सीबीआई का गलब उपयोग कर रही है। राहुल ने आगे कहा कि भाजपा जानती है कि वे भ्रष्टाचारी नहीं हैं, इसलिए वह उनसे डरती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो