scriptजम्‍मू और कश्‍मीर: आतंकियों ने मस्जिद के इमाम पर बरसाई गोलियां, अस्पताल में भर्ती | J and K: Terrorists fire on hanifa mosque Imam ashraf, hospitalised | Patrika News
विविध भारत

जम्‍मू और कश्‍मीर: आतंकियों ने मस्जिद के इमाम पर बरसाई गोलियां, अस्पताल में भर्ती

इस हमले में अज्ञात हमलावरों ने मौलवी मोहम्मद अशरफ को गोलियों से छलनी कर दिया।

Jul 06, 2018 / 08:36 am

Dhirendra

imam

जम्‍मू और कश्‍मीर: आतंकियों ने मस्जिद के इमाम पर बरसाई गोलियां, अस्पताल में भर्ती

नई दिल्‍ली। जम्मू और कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादियों ने हनीफा मस्जिद के इमाम मौलवी मोहम्‍मद अशरफ पर जानलेवा हमला किया है। इस हमले में अशरफ गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक आतंकियों ने शुक्रवार तड़के मौलवी अशरफ को अपनी गोलियों का शिकार बनाया। घायल इमाम की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें श्रीनगर रेफर कर दिया गया है।
जम्‍मू और कश्‍मीर: औरंगजेब के बाद कांस्टेबल जावेद की हत्‍या, हिजबुल ने ली जिम्‍मेदारी

एसएसपी ने की घटना की पुष्टि
यह घटना पुलवामा जिले के परिगाम इलाके की है। परिगाम स्थित हनीफा मस्जिद के इमाम और 45 वर्षीय मौलवी अशरफ पर शुक्रवार सुबह कुछ अज्ञात हमलावरों ने हमला बोल दिया। इस हमले में मौलवी अशरफ को कई गोलियां लगीं। उनके दोनों पैरों में गोलियां लगी हैं जिसके बाद उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। श्रीनगर के अस्‍पताल में उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। पुलवामा के एसएसपी मोहम्मद असलम चौधरी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मौलवी अशरफ के पैरों पर फायरिंग की गई है। उन्होंने कहा कि मामले की तफ्तीश शुरू कर दी गई है और जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार किया जाएगा।
जम्मू-कश्मीर में एक और बड़े सियासी उलटफेर के संकेत, पीडीपी से चार विधायक और नाराज!

बिजबेहाड़ा के रहने वाले है अशरफ
इससे पहले आतंकियों ने शोपियां में पुलिसकर्मी जावेद अहमद डार को अगवा कर हत्या कर दी। कांस्टेबल जावेद एसएसपी के साथ तैनात थे। अगवा पुलिसकर्मी का शव कुलगाम से मिला है। जावेद अहमद डार को आतंकियों ने गुरुवार को शोपियां के कचदूरा इलाके से अगवा किया था। आपको बता दें कि इसी इलाके से करीब तीन हफ्ते पहले औरंगजेब को अगवा किया गया था। जावेद को उस वक्त अगवा किया गया जब वो एक मेडिकल पर दवा लेने जा रहे थे। मौलवी अशरफ बिजबेहाड़ा के रहने वाले है। वह परिगाम इलाके की एक मस्जिद में बतौर इमाम कार्यरत हैं।
https://twitter.com/hashtag/JammuAndKashmir?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Miscellenous India / जम्‍मू और कश्‍मीर: आतंकियों ने मस्जिद के इमाम पर बरसाई गोलियां, अस्पताल में भर्ती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो