scriptजम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों ने आतंकी संगठन अल-बदर के सरगना गनी ख्वाजा को मार गिराया | Jammu Kashmir: Security forces encounter terrorist in Sopore | Patrika News

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों ने आतंकी संगठन अल-बदर के सरगना गनी ख्वाजा को मार गिराया

locationनई दिल्लीPublished: Mar 09, 2021 08:44:13 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

बीते कई घंटों से आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है।
पुलिस और सेना ने इलाके में घेराबंदी कर दी है।

Ganie khwaja

आतंकी गनी ख्वाजा

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के बारामुला जिले के सोपोर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है। मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने आतंकवादी संगठन अल-बदर का डिवीजनल कमांडर गनी ख्वाजा को ढेर कर दिया। सुरक्षाबलों ने इलाके में गश्त बढ़ा दी है।
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बारामुला जिले के सोपोर के तुझार इलाके में आतंकियों के छिपे होने की खबर सामने आई है। इसके बाद पुलिस और सेना ने इलाके में घेराबंदी कर दी है।

कोरोना टीका लगवाने के बाद 48 घंटे तक उड़ानों का परिचालन नहीं कर सकेंगे पायलट
खुद को घिरा देखकर आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। जवानों ने आतंकियों को आत्मसमर्पण के लिए कहा है लेकिन आतंकी सुरक्षाबलों पर फायरिंग करते रहे। सुरक्षाबलों ने मुंहतोड़ जवाब दिया।

गोलीबारी में एक आतंकी ढेर हो चुका है। आईजी कश्मीर विजय कुमार ने आतंकियों के मारे जाने की खबर पुष्टि की है। फिलहाल सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर रखा है। सुरक्षाबलों ने आतंकी के पास से हथियार और गोला-बारूद बरामद किए हैं। अभी इलाके में तलाशी अभियान जारी है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zsvtx
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो