Jammu-Kashmir: सुरक्षाबलों के हाथ लगी बड़ी सफलता, मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर
पाक समर्थित आतंकवाद को कुचलने में जुटी भारतीय सेना

नई दिल्ली। दक्षिण कश्मीर ( Jammu-Kashmir ) के शोपियां ( Encounter in Shopian ) जिले से बड़ी खबर सामने आई है। यहां सुरक्षाबलों ने एक मुठभेड़ के दौरान दो आतंकवादियों ( Terrorist killed in Encounter ) को मार गिराया है। जानकारी के अनुसार सुरक्षाबलों को इलाके में कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की नाकाबंदी करते हुए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया। इस दौरान सुरक्षाबलों ने आतंकियों से आत्मसमर्पण करने कहा, लेकिन उन्होंने गोलीबारी शुरू कर दी। भारतीय जवानों ने तुरंत मोर्चा संभालते हुए आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया। लगभग एक घंटे तक चली मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया।

VIDEO: किसान आंदोलन पर बोले PM- सरकार कृषि कानूनों पर बातचीत को तैयार

इलाके में तलाशी अभियान जारी

हालांकि अभी तक इस बात का पता नहीं चल सका है कि दोनों आतंकी कौन से आतंकी संगठन से ताल्लुक रखते थे। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि इलाके में तलाशी अभियान जारी है। आपको बता दें कि इससे पहले 24 दिसम्बर को उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के करेरी इलाके में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए थेँ आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच गोलाबारी गुरुवार सुबह शुरू हुई, जब सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों को इलाके में एक विशेष अभियान के तहत चारो तरफ से घेर लिया।आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष जानकारी के आधार पर तलाशी अभियान शुरू किया गया था।

भारत में कब होगी Corona Vaccination की शुरुआत? टीका ऐसे करें रजिस्टर

Farmer Protest: PM की अपील पर किसान वार्ता को राजी, कृषि मंत्रालय की चिठ्ठी पर फैसला कल

छिपे आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी

जैसे ही सुरक्षा बल उस स्थान पर पहुंचे, वहां छिपे आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हुई। पुलिस के अनुसार बारामूला में एक और अज्ञात आतंकवादी मारा गया। जैसे ही सुरक्षा बलों ने उस स्थान पर शून्य किया, जहां आतंकवादी छिपे हुए थे, वे भारी आग की चपेट में आ गए जिससे बंदूक की गोली चल गई। आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर में पाक समर्थित आतंकी समय समय पर आतंकी घटनाओं को अंजाम देने की फिराक में रहते हैं। हालांकि भारतीय जवानों की चौकसी के चलते आतंकी पुलवामा हमले के बाद से किसी बड़ी घटना को अंजाम नहीं दे सके हैं।

Show More
Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned