scriptकेंद्रीय राज्य मंत्री कैलाश चौधरी को उम्मीद, बोले- ‘कल की बैठक के बाद खत्म हो जाएगा आंदोलन’ | Kailash Choudhary Hopes For Solution In Tomorrow Meet Between Farmers | Patrika News

केंद्रीय राज्य मंत्री कैलाश चौधरी को उम्मीद, बोले- ‘कल की बैठक के बाद खत्म हो जाएगा आंदोलन’

Published: Jan 03, 2021 06:57:19 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी का कहना है कि हमें पूरी उम्मीद है कि किसानों के साथ कल होने वाली बैठक में समझौता होगा और किसानों की समस्या का हल निकलेगा।

Kailash Choudhary Hopes For Solution In Tomorrow Meet Between Farmers

Kailash Choudhary Hopes For Solution In Tomorrow Meet Between Farmers

नई दिल्ली। तीन नए कृषि कानून के खिलाफ किसानों का विरोध प्रदर्शन 39वें दिन भी जारी है। किसानों का कहना है कि जब तक कानून वापस नहीं हो जाते, वे अपने घर नहीं लौटेंगे। एक प्रदर्शनकारी ने कहा, “ठंड से बचने के लिए आग का सहारा ले रहे हैं। जब तक कानून वापस नहीं लिए जाएंगे हम वापस नहीं जाएंगे।
किसान आंदोलन : यूपी गेट पर एक और किसान ने लगाई फांसी

हालांकि केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री, कैलाश चौधरी का कहना है कि किसानों के साथ कल होने वाली बैठक में समझौता होगा और किसानों की समस्या का हल निकलेगा। उन्होंने आगे कहा कि हमें पूरी उम्मीद है कि कि बातचीत होगी और आंदोलन का समापन होगा।
https://twitter.com/hashtag/farmersrprotest?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा, हमें पूरा विश्वास है कि कल की बैठक में सफलता मिलेगी और हम एक समाधान तक पहुंच सकेंगे। उन्होंने आगे कहा कि किसानों के साथ हुई उनकी पिछली बैठक भी अच्छी थी।
kisaan aandolan – यहां से पहुंचाई जा रही किसान आंदोलन में खाद्य सामग्री

बता दें सरकार की अब तक किसानों के साथ 6 बार बातचीत हो चुकी है। इनमें से सबसे अच्छी बैठक 6वीं मानी जा रही है। क्योंकि इस बैठक में सरकार ने 2 मांगो पर सहमती जताई थी। अब अगली बैठक में MSP और नए कृषि कानूनों को लेकर बात बन सकती है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yg9by

ट्रेंडिंग वीडियो