scriptकमलनाथ ने जनसभा में कहा- मैं आराम करना चाहता हूं, मेरे पास सबकुछ है | Kamal Nath said in public meeting - I want to relax, I have everything | Patrika News
विविध भारत

कमलनाथ ने जनसभा में कहा- मैं आराम करना चाहता हूं, मेरे पास सबकुछ है

Highlights

कमलनाथ और सांसद पुत्र नकुलनाथ इन दिनों अपने गृह नगर छिंदवाड़ा में हैं।
कहा, युवा और किसानों की स्थिति को देखने के बाद क्या उन्हें आराम करना चाहिए।

नई दिल्लीDec 14, 2020 / 04:33 pm

Mohit Saxena

Kamal Nath

कमलनाथ।

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ छिंदवाड़ा में एक रैली के दौरान भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि मुझे किसी पद की लालसा नहीं है। वे अब तक बहुत कुछ हासिल कर चुके हैं। उन्होंने कहा ‘मैं आराम करना चाहता हूं’। फिर जनता से पूछा कहा, ”मेरे पास सबकुछ है, लेकिन युवा और किसानों की स्थिति को देखने के बाद क्या मुझे आराम करना चाहिए?”उनके इस सवाल पर जनसमूह ने जवाब दिया ‘नहीं…’।
https://twitter.com/ANI/status/1338421108526084096?ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि कमलनाथ और सांसद पुत्र नकुलनाथ इन दिनों अपने गृह नगर छिंदवाड़ा में हैं। पिता और पुत्र छह दिन के लिए जिले में आए हैं। कमलनाथ यहां कई कार्यक्रमों में शिरकत कर चुके हैं। सोमवार को भी उन्होंने जिले के सौंसर विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित किया।
कमलनाथ ने कहा कि पूरे मध्य प्रदेश में छिंदवाड़ा जिला और यहां का सौंसर विधानसभा क्षेत्र कांग्रेस का अभेद्य गढ़ रहा हैं। यहां की जनता और कार्यकर्ताओं का कांग्रेस के प्रति समर्पण अन्य जगहों के लिए सदैव उदाहरण बना है। उन्होंने आगे कहा, ”इसलिए मैं हमेशा दावे से कहता हूं कि मेरे जिले की जनता मेरी ताकत है।

Home / Miscellenous India / कमलनाथ ने जनसभा में कहा- मैं आराम करना चाहता हूं, मेरे पास सबकुछ है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो