scriptपंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह पर जमकर बरसे केजरीवाल, कहा- निम्न स्तर की राजनीति न करें | Kejriwal lashed out at Punjab CM Amarinder Singh | Patrika News

पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह पर जमकर बरसे केजरीवाल, कहा- निम्न स्तर की राजनीति न करें

locationनई दिल्लीPublished: Dec 02, 2020 05:43:23 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

केजरीवाल ने कहा, पंजाब सीएम के पास कृषि कानूनों को रोकने के लिए कई अवसर थे।
दिल्ली के नौ स्टेडियमों को जेलों में तब्दील नहीं होने दिया।

Arvind kejriwal

अरविंद केजरीवाल।

नई दिल्ली। केन्द्र के नए कृषि कानून के खिलाफ दिल्ली से लगी सीमाओं पर प्रदर्शन जारी है। इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह पर जमकर बरसे। केजरीवाल का कहना है कि पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के पास कृषि कानूनों को रोकने के लिए कई अवसर थे। मगर उन्होंने ऐसा होने नहीं दिया।
https://twitter.com/ANI/status/1334086196453015553?ref_src=twsrc%5Etfw
पंजाब के सीएम ने मुझ पर आरोप लगाया है कि मैंने दिल्ली में काले कानूनों को पारित किया है। इस नाजुक स्थिति में वह निम्न स्तर की राजनीति कैसे कर सकते हैं? ये केंद्र के कानून हैं। ये किसी राज्य सरकार के ऊपर नहीं है कि ये लागू करेगी या नहीं करेगी। अगर ऐसा होता तो देश के किसान केंद्र के साथ बातचीत क्यों करते।
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का कहना है कि कैप्टन साहब के आरोप के पीछे का कारण यह है कि हमने दिल्ली के नौ स्टेडियमों को जेलों में तब्दील नहीं होने दिया। केंद्र की योजना किसानों को इन स्टेडियमों में रखने की थी। वे मुझे परेशान कर रहे हैं क्योंकि मैंने उन्हें जेल बनाने की अनुमति नहीं दी थी। उन्होंने कहा कि कैप्टन साहब क्या इन्हीं लोगों का आप पर दबाव है जो आप मुझपर झूठे आरोप लगा रहे हैं। BJP से दोस्ती है या कोई और दबाव?
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो