scriptकेजरीवाल के मंत्री गोपाल राय बोले – संसद का विशेष सत्र बुलाकर फिर से कृषि कानून बनाए केंद्र सरकार | Kejriwal's minister Gopal Rai said - Central government convenes agriculture law again by calling special session of Parliament | Patrika News
विविध भारत

केजरीवाल के मंत्री गोपाल राय बोले – संसद का विशेष सत्र बुलाकर फिर से कृषि कानून बनाए केंद्र सरकार

कृषि कानूनों को वापस ले सरकार।
नए सिरे से कानून बनाने से होगा किसानों का भला।

 
 
 

Dec 25, 2020 / 11:56 am

Dhirendra

gopal rai

केंद्र सरकार ने कृषि सुधारों पर कानून बनाने के बाद चर्चा ज्यादा की।

ई दिल्ली। केंद्र की ओर पारित कृषि कानूनों को लेकर आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने मोदी सरकार को नेक सलाह दी है। उन्होंने कहा है कि कृषि क़ानूनों को बनाने से पहले सरकार ने किसी से कोई मंथन नहीं किया। लेकिन किसान आंदोलन शुरू होने के बाद सरकार ने इस पर मंथन ज्यादा किया।
https://twitter.com/hashtag/FarmersProtests?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
पहले कृषि कानूनों को वापस ले सरकार

केजरीवाल सरकार में मंत्री गोपाल राय ने कहा है कि केंद्र सरकार पहले कृषि कानूनों को वापस ले। इसके बाद संसद का विशेष सत्र बुलाकर नए सिरे से कृषि कानून बनाए। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर केंद्र सरकर किसान, विपक्ष के नेताओं और कृषि विशेषज्ञों के साथ बात भी करे। इसी से किसानों और देश का भला होगा।
राहुल गांधी भी कर चुके हैं विशेष सत्र बुलाने की मांग

बता दें कि गुरुवार को कांग्रेस के सियासी मार्च के बाद राहुल गांधी ने भी कृषि कानूनों को वापस लेने की अपील की थी। कांग्रेस की ओर से उन्होंने संसद का विशेष सत्र बुलाकर इस मुद्दे पर चर्चा करने और फिर से कानून बनाने की मांग की थी।

Home / Miscellenous India / केजरीवाल के मंत्री गोपाल राय बोले – संसद का विशेष सत्र बुलाकर फिर से कृषि कानून बनाए केंद्र सरकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो