scriptसर्वदलीय बैठक में केजरीवाल बोले – ये राजनीति के बदले सेवा का समय, बीजेपी ने लगाए बदइंतजामी के आरोप | Kejriwal said in an all-party meeting - this is the time of service instead of politics, BJP made allegations of misconduct | Patrika News

सर्वदलीय बैठक में केजरीवाल बोले – ये राजनीति के बदले सेवा का समय, बीजेपी ने लगाए बदइंतजामी के आरोप

locationनई दिल्लीPublished: Nov 19, 2020 02:41:46 pm

Submitted by:

Dhirendra

 

बीजेपी ने कोरोना से पार पाने में सरकार ने गंभीरता नहीं दिखाई।
बाजार में लॉकडाउन लगाना समस्या का समाधन नहीं।

arvind kejriwal

बीजेपी ने कोरोना पार पाने में सरकार गंभीरता नहीं दिखाई।

नई दिल्ली। दिल्ली में कोरोना विस्फोट से पार पाने के लिए रणनीति तैयार करने को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अध्यक्षता में बैठक समाप्त हो गई है। बैठक में सीएक केजरीवाल ने विपक्ष सदस्यों से कहा कि ये राजनीति करने का समय नहीं है। यह सेवा का समय है। उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि छठ पूजा धूमधाम से मने। लेकिन सार्वजनिक स्थलों पर छठ पूजा के आयोजन से कोरोना को और ज्यादा बढ़ावा मिल सकता है। इसलिए हम चाहते हैं कि सभी लोग इस बार छठ पूजा अपने घर पर मनाएं। ऐसा इसलिए कि सार्वजनिक स्थलों पर छठ पूजा इस बार संभव नहीं है।
केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन का दावा – जनवरी 2021 तक भारत की होगी अपनी कोरोना वैक्सीन

भाजपा ने लगाए बदइंतजामी के आरोप

दूसरी तरफ बैठक में शामिल भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने दिल्ली सरकार पर कोरोना को लेकर बदइंतजामी के आरोप लगाए। वहीं कांग्रेस के नेताओं ने बाजार बंद करने के फैसले का विरोध किया। कांग्रेस के नेताओं ने कहा कि बाजार बंद करना समस्या का समाधान नहीं हो सकता। इससे व्यापारी वर्ग को होने वाले घाटे के अलावा लाखों लोगों के रोजगार पर भी संकट पैदा हो जाएगा।
बैठक में मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री के अलावा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता और दिल्ली कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अनिल चौधरी शामिल हुए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो