scriptKerala Gold Case : दूसरे दिन ED के सामने पेश हुए सीएम विजयन के निजी सचिव रवींद्रन | Kerala Gold Case : Ravindran, personal secretary to CM Vijayan, appeared before ED on the second day | Patrika News

Kerala Gold Case : दूसरे दिन ED के सामने पेश हुए सीएम विजयन के निजी सचिव रवींद्रन

locationनई दिल्लीPublished: Dec 18, 2020 11:00:40 am

Submitted by:

Dhirendra

ईडी ने कल की थी रवींद्रन से 13 घंटे तक पूछाताछ।
पूछताछ के लिए रवींद्रन से आज भी पेश होने को कहा था।

ravindran

केरल के सीएम पी विजयन के अतिरिक्त निजी सचिव हैं रवींद्रन।

नई दिल्ली। केरल गोल्ड स्मगलिंग केस मामले में शुक्रवार को लगातार दूसरे दिन केरल के सीएम पी विजयन के अतिरिक्त निजी सचिव रविंद्रन प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश हुए। गुरुवार को मनी लॉन्ड्रिंग से संबंधित केरल गोल्ड स्मगलिंग केस मामले में प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों ने रवींद्रन से 13 घंटे तक पूछताछ की थी। आज फिर इसी मामले में उन्हें पूछताछ के लिए ईडी ने बुलाया था।
https://twitter.com/hashtag/Kerala?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि केरल गोल्ड स्मगलिंग मामले में केरल के सीएम पी विजयन के अतिरिक्त निजी सचिव रवींद्रन आज फिर पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर पहुंच चुके हैं। ईडी ने केरल गोल्ड स्मगलिंग केस में नाम सामने आने के बाद उन्हें नोटिस जारी कर पेश होने के लिए कहा था।
इस मामले में जारी जांच के तहत प्रवर्तन निदेशालय की ओर से 27 नवंबर को मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन के अतिरिक्त निजी सचिव सीएम रवींद्रन को नोटिस जारी किया था। इससे पहले रवींद्रन को ED ने 6 नवंबर को पेशी के लिए समन भेजा था। लेकिन रवींद्रन के कोविड-19 संक्रमित होने की जानकारी मिलने के बाद ED ने इसे रद्द कर दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो