scriptLive Weather Report: दिल्ली, यूपी-बिहार सहित कई राज्यों में रेड अलर्ट, मूसलाधार बारिश की चेतावनी | live weather update report today 21 july 2021 | Patrika News
live--icon/ Updated

Live Weather Report: दिल्ली, यूपी-बिहार सहित कई राज्यों में रेड अलर्ट, मूसलाधार बारिश की चेतावनी

Weather Forecast Live Updates: देशभर में मानसून पूरी तरह सक्रिय है। भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने अनुसार, 24 घंटे में उत्तर प्रदेश, बिहार, पश्चिम बंगाल, झारखंड, उड़ीसा, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश तथा महाराष्ट्र के कई जिलों में तेज मूसलाधार बारिश होने की उम्मीद है। मौसम विभाग ने मुंबई, कोंकण क्षेत्र के लिए भी रेड अलर्ट जारी किया है। जानिए पल पल की ताजा अपडेट Patrika.com पर।

नई दिल्लीPublished: July 21, 2021 09:22:55 am

प्रमुख अपडेट
957 days ago
इन राज्यों में तेज बारिश के आसार
Read more
957 days ago
महाराष्ट्र के पांच जिलों में भारी बारिश का अलर्ट
Read more
957 days ago
हिमाचल और उत्तराखंड में रेड अलर्ट
Read more
Live Weather Report

Live Weather Report

लाइव अपडेट
Auto Refresh
Jul 21, 2021 | 09:22 AM (IST)

इन राज्यों में तेज बारिश के आसार

मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे में उत्तर प्रदेश, बिहार, पश्चिम बंगाल, झारखंड, उड़ीसा, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश के कई जिलों में तेज बारिश होने की संभावना जताई हैं पूर्वी राजस्थान में भी तेज बारिश हो सकती है। कई राज्यों में अलर्ट जारी किया गया है।

Jul 21, 2021 | 09:19 AM (IST)

महाराष्ट्र के पांच जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

महाराष्ट्र में भी भीषण बारिश हो रही है। मौसम विभाग ने महाराष्ट्र के पांच जिलों में रेड अलर्ट जारी किया है। आईएमडी के अनुसार पुणे, रायगढ़, रत्नगिरि कोल्हापुर और सतारा में बेहद भारी बारिश की संभावना है। मुंबई के लिए बुधवार और शुक्रवार के बीच ‘ऑरेंज अलर्ट’ जारी किया है।

Jul 21, 2021 | 09:15 AM (IST)

हिमाचल और उत्तराखंड में रेड अलर्ट

मौसम विभाग ने हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड के भारी बारिश को लेकर रेड अलर्ट जारी किया है। दोनों राज्यों के कुछ जिलों में मूसलाधार बारिश हो रही है। तेज बारिश के कारण कई जगह बाढ़ जैसे हालात बन गए है।

Jul 21, 2021 | 09:11 AM (IST)

दिल्ली में अगले दो दिन तक बारिश

मौसम विभाग ने कहा है कि दिल्ली और उसके आसपास के इलाकों में अगले दो बादल छाए रहेंगे। इसके साथ ही हल्की या गरज के साथ छींटे पड़ने की संभावना जताई है। दिल्ली में कई जगह भारी बारिश की चेतावनी भी जारी की गई है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.