महाराष्ट्र: BJP नेता राम कदम ने राज कुंद्रा पर ऑनलाइन गेम से 3 हजार करोड़ ठगी करने का लगाया आरोप

भाजपा नेता और विधायक राम कदम ने आरोप लगाया है कि राज कुंद्रा ने ऑनलाइन गेमिंग के जरिए 3000 करोड़ रुपए की ठगी की है। उन्होंने अपने दावे को के समर्थन में कुछ कागजात भी दिखाए और कहा कि उनके पास पूरे सबूत हैं।

मुंबई। पॉर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। अब महाराष्ट्र भाजपा के कद्दावर नेता राम कदम ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

राम कदम ने आरोप लगाया है कि राज कुंद्रा ने ऑनलाइन गेमिंग के जरिए 3000 करोड़ रुपए की ठगी की है। उन्होंने अपने दावे को प्रमाणित करने के लिए कुछ कागजात भी दिखाए और कहा कि उनके पास पूरे सबूत हैं।

यह भी पढ़ें :- शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा को दोहरा झटका, जमानत याचिका खारिज होने के बाद सेबी ने लगाया 3 लाख जुर्माना

प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए राम कदम ने कुंद्रा पर ये सनसनीखेज आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि कुंद्रा की वियान इंडस्ट्रीज ने 'GOD' (गेम ऑफ डॉट्स) नाम से एक गेम लॉंच किया था और इसके जरिए युवाओं से हजारों करोड़ की ठगी की। राम कदम ने आरोप लगाया कि कुंद्रा ने युवाओं को फंसाने (प्रचार) के लिए अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी की तस्वीरों का इस्तेमाल किया।

इस तरह से की गई ठगी

प्रेस कॉन्फ्रेंस में राम कदम ने कहा कि राज कुंद्रा की कंपनी वियान इंडस्ट्रीज ने GOD गेम को लेकर दावा किया था कि यह सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों के मुताबिक है और सभी कानूनी प्रक्रियाओं का पालन किया गया है।

उन्होंने दावा किया कि खेल में ईनाम की राशि देने के नाम पर ठगी की गई। इसके जरिए 2500 से 3000 करोड़ रुपए का घोटाला किया गया है। उन्होंने दावा किया कि गेम के डिस्ट्रीब्यूशन को लेकर लोगों से 15-20 लाख रुपए लिए गए। बाद में जब लोगों को ठगी का अहसास हुआ और पैसे मांगने के लिए राज कुंद्रा के ऑफिस गए तो उनके साथ मारपीट की गई।

Anil Kumar
और पढ़े