scriptMaharashtra:  चिपलून शहर पानी में डूबा, उद्धव सरकार ने मांगी सेना की मदद | Maharashtra: Chiplun city submerged in water Uddhav government seeks army help | Patrika News
विविध भारत

Maharashtra:  चिपलून शहर पानी में डूबा, उद्धव सरकार ने मांगी सेना की मदद

 
महाराष्ट्र सरकार ने राहत बचाव का काम तेज करने के लिए केंद्र से सेना की मदद मांगी है। स्थानीय स्तर पर प्रशासन और एनडीआरएफ की टीमों द्वारा पानी में फंसे लोगों को बाहर निकालने काम जारी है।

नई दिल्लीJul 22, 2021 / 09:34 pm

Dhirendra

chiplun city
नई दिल्ली। महाराष्ट्र ( Maharashtra ) के रत्नागिरी का चिपलून शहर ( Chiplun city ) बारिश और बाढ़ के पानी में डूब गया है। पानी में गाड़ियां डूबी हुई हैं और बह रही है। बिल्डिंग पहली मंजिल तक पानी में डूबी हुई हैं। पुणे से एनडीआरएफ टीमें बचाव कार्य में जुटी हैं। इसके अलावा महाराष्ट्र सरकार ने राहत बचाव का काम तेज करने के लिए सेना की मदद मांगी है। स्थानीय स्तर पर प्रशासन ने भी लोगों को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया है।
यह भी पढ़ें

Parliament Monsoon Session LIVE Update: पेगासस पर संचार मंत्री के बयान पर हंगामा, लोकसभा और राज्यसभा कल सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित

रत्नागिरी ( Ratnagiri ) के जिला कलेक्टर बीएन पाटिल ने बताया है कि चिपलून में रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए दो एयरफोर्स के हेलीकॉप्टरों की मदद ली जाएगी। इसके साथ ही नेवी की सात रेस्क्यू टीमें और एनडीआरएफ की दो टीमों को भी लोगों को मदद मुहैया करवाने के लिए लगाया गया है।
लोगों ने सीएम से मांगी मदद

चिपलून शहर में इतनी भारी बारिश हुई है कि चारों तरफ सिर्फ पानी ही पानी दिखाई दे रहा है। शहर में मौजूद बस डिपो भी पूरी तरह से जलमग्न है। शहर में रहने वाले लोग मदद की गुहार लगा रहे हैं। कई लोगों ने ट्विटर पर सीएम मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ( CM Udhhav Thackeray ) से मदद मांगी है। घर लगभग डूब चुके हैं और लोग एक जगह से दूसरी जगह नहीं जा पा रहे हैं। भारी बारिश और पानी भरने के चलते यातायात भी ठप है।

Home / Miscellenous India / Maharashtra:  चिपलून शहर पानी में डूबा, उद्धव सरकार ने मांगी सेना की मदद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो