scriptमहाराष्ट्र: सुप्रीम कोर्ट पहुंचे परमबीर सिंह, सीबीआई से आरोपों की जांच कराने की मांग | Maharashtra: Parambir Singh moves to Supreme Court | Patrika News

महाराष्ट्र: सुप्रीम कोर्ट पहुंचे परमबीर सिंह, सीबीआई से आरोपों की जांच कराने की मांग

locationनई दिल्लीPublished: Mar 22, 2021 03:54:28 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह ने अनिल देशमुख के घर के बाहर की सीसीटीवी फुटेज की जांच कराने की मांग की है।

param bir singh

मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में राजनीतिक घटनाक्रम तेजी से बदल रहा है। एक ओर विपक्षी पार्टियां महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख से इस्तीफे की मांग कर रही हैं। वहीं दूसरी ओर अब मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह ने सोमवार को सुप्रीम कोर्ट पहुंच गए।
पूर्व पुलिस आयुक्त ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को लिखे पत्र में लगाए गए आरोपों की जांच सीबाीआई से कराने की मांग की है। मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह के अनुसार होमगार्ड विभाग में ट्रांसफर किए जाने को लेकर सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की है। इस याचिका में सभी आरोपों की जांच सीबीआई से कराने की मांग के साथ उन्होंने अनिल देशमुख के घर के बाहर की सीसीटीवी फुटेज को जब्त कर उसकी जांच कराने की मांग की है ताकि पूरा सत्य सामने आ सके।
https://twitter.com/ANI/status/1373916620842704896?ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर जिलेटिन की छड़ों से भरी एक स्कॉर्पियो मिलने के बाद हड़कंप मच गया। इस मामले में हटाए गए मुंबई पुलिस के आयुक्त परमबीर सिंह ने सीएम उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर गृह मंत्री अनिल देशमुख पर 100 करोड़ की वसूली का आरोप लगाया था। अनिल देशमुख ने पहले इन दावों को गलत बताया है। इसके साथ ही परमबीर सिंह पर मानहानि का दावा करने की बात कही। उनके आरोपों के बाद से महाराष्ट्र की राजनीति में उठापटक का दौर जारी है। इस मुद्दे की गूंज सोमवार को संसद भवन में भी देखने को मिली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो