script

नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान चोटिल हुईं ममता बनर्जी, इलाज के लिए कोलकाता पहुंचीं

locationनई दिल्लीPublished: Mar 10, 2021 09:11:30 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

ममता बनर्जी ने चोटिल होने के बाद आरोप लगाया विरोधियों ने साजिश रची है।
ममता ने कहा, जानबूझकर उनका पैर कुचला गया है। उन्हें बहुत दर्द हो रहा है।

Mamta Banerjee

सीएम ममता बनर्जी

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने बुधवार को नंदीग्राम सीट पर अपना नामांकन दर्ज कराया। इसके बाद वे चुनाव प्रचार के निकलीं। मगर शाम होते होते खबर आई है कि चुनाव प्रचार के दौरान वे चोटिल हो गई हैं।
उनके बांए पैर में गंभीर चोट लगी है ऐसे में उन्हें वापस कोलकाता लाया गया है। जहां एसएसकेएम अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया।
ये भी पढ़ें: बंगाल चुनाव : ममता बनर्जी ने चंडी पाठ गलत पढ़ा, वोटों के लिए कर रही हैं नाटक – शुभेंदु अधिकारी

ममता बनर्जी ने चोटिल होने के बाद आरोप लगाया विरोधियों ने साजिश रच उन पर हमला किया है। उन्हें मंदिर से निकलते वक्त चार लोगों ने धक्का दिया। वे इस साजिश की शिकायत चुनाव आयोग से करेंगी। ममता का कहना है कि किसी ने जानबूझकर उनका पैर कुचला दिया है। उन्हें बहुत दर्द हो रहा है। ममता बनर्जी के अनुसार वो जब मंदिर से निकलकर अपनी कार की तरफ जा रही थीं तब चार लोगों ने उन्हें धक्का दे दिया अचानक से गाड़ी का दरवाजा बंद कर दिया और वो चोटिल हो गईं।
ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि जब उनके साथ ये घटना हुई तब वहां पर स्थानीय पुलिस का कोई कर्मचारी अधिकारी उपस्थित नहीं था। ये निश्चित तौर पर उनके खिलाफ साजिश है। इस तरह की बड़ी सभा में चार-पांच घंटे तक कोई पुलिस अधिकारी मौजूद नहीं था।
ममता बनर्जी के कोलकाता पहुंचने से पहले उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी स्थिति का जायजा लेने अस्पताल पहुंच चुके हैं। ममता बनर्जी के इलाज के लिए अस्पताल में सात डॉक्टरों की टीम का गठन हुआ है। अस्पताल के बाहर भारी सुरक्षाबल को तैनात किया गया है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7ztzf7

ट्रेंडिंग वीडियो