scriptबंगाल चुनाव : ममता बनर्जी ने चंडी पाठ गलत पढ़ा, वोटों के लिए कर रही हैं नाटक – शुभेंदु अधिकारी | Bengal elections : Mamta Banerjee misread Chandipath text, doing drama for votes - Shubhendu Adhikari | Patrika News

बंगाल चुनाव : ममता बनर्जी ने चंडी पाठ गलत पढ़ा, वोटों के लिए कर रही हैं नाटक – शुभेंदु अधिकारी

locationनई दिल्लीPublished: Mar 10, 2021 01:42:41 pm

Submitted by:

Dhirendra

Breaking :

ममता बनर्जी चंडी पाठ करना नहीं जानती।
वोट के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं।

shubhendu adhikari

इस बार नंदीग्राम में ममता-शुभेंदु आमने-सामने।

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में सत्ता तक पहुंचने के लिए सियासी दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। चंड़ी पाठ को लेकर ममता बनर्जी पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी की ओर से हमला बोलने के बाद अब बीजेपी के कद्दावर नेता शुभेंदु अधिकारी ने भी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी चंडी पाठ करना नहीं जानती।
प्रदेश की जनता का अपमान किया

नंदीग्राम में रोड शो के दौरान शुभेंदु बनर्जी ने कहा कि सीएम ममता बनर्जी ने चंडी पाठ गलत तरीके से पढ़ा है। ऐसा कर उन्होंने प्रदेश की जनता का अपमान किया है। हकीकत यह है कि ब्राह्मण होते हुए भी वो चंडी पाठ पढ़ना नहीं जानती हैं। वह वोटों के लिए नाटक कर रही हैं। बता दें कि इस बार नंदीग्राम में ममता बनर्जी और बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी आमने-सामने हैं।
ममता को हार का अहसास हो गया है

इससे पहले कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने TMC प्रमुख ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा था कि उनके चंडी पाठ से बंगाल के लोग खुद को अपमानित महसूस कर रहे हैं। टीएमसी को चुनाव से पहले हार का अहसास हो गया है। यही वजह है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अब यह साबित करने की कोशिश कर रही हैं कि वो बीजेपी से ज्यादा कट्टर ब्राह्मण और हिंदूवादी महिला हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो