scriptमणिपुर के सीएम ने उखरूल अग्निकांड को बताया दुर्भाग्यपूर्ण, NDRF की मांगी मदद | Manipur CM calls Ukhrul fire incident unfortunate, seeks help from NDRF | Patrika News

मणिपुर के सीएम ने उखरूल अग्निकांड को बताया दुर्भाग्यपूर्ण, NDRF की मांगी मदद

locationनई दिल्लीPublished: Mar 28, 2021 09:19:33 am

Submitted by:

Dhirendra

मणिपुर सीएम एन बीरेन सिंह ने उखरूल में लगी भयंकर आग को बुझाने के लिए गृह मंत्रालय से मदद मांगी।

fire manipur

मणिपुर के सीएम ने आग पर काबू पाने के लिए गृह मंत्रालय से मदद मांगी।

नई दिल्ली। मणिपुर के उखरूल जिले के शिरुई पीक में आग लगने की भयंकर घटना सामने आई है। प्रदेश सरकार की मशीनरी द्वारा आग पर काबू पाने में विफल रहने के बाद मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने भयंकर आग पर काबू पाने के लिए गृह मंत्रालय से मदद मांगी है। इस बारे में उन्होंने गृह मंत्रालय के अतिरिक्त सचिव से बात की है।
https://twitter.com/ANI/status/1376007652153520128?ref_src=twsrc%5Etfw
हादसा दुर्भाग्यपूर्ण

सीएम एन बीरेन सिंह ने गृह मंत्रालय से बात करी आग बुझाने के लिए एनडीआरएफ की भी मदद मांगी है। मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने अग्निकांड को दुर्भाग्यपूर्ण बताया हैं।
दजुको घाटी में बुलानी पड़ी थी सेना

इससे पहले चार जनवरी, 2021 को नागालैंड-मणिपुर सीमा पर दजुको घाटी के जंग में भी भयंकर आग की घटना सामने आई थी। उस समय भी आग पर काबू पाने के लिए वायु सेना ने अपने एयरबेस से जरूरी मदद मुहैया कराई थी।
दजुको घाटी हादसे में भी एनडीआरएफ की टीमों को आग बुझाने के काम में लगाया गया था। लेकिन आग काबू न आने के बाद वायुसेना के हेलिकॉप्टरों को आग बुझाने के काम में लगाया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो