scriptरिश्वतकांड में OSD की गिरफ्तारी पर सिसोदिया बोले- भ्रष्ट अफसर को सीबीआई दें सख्त सजा | Manish Sisodia calls for strict action against croupt officer | Patrika News

रिश्वतकांड में OSD की गिरफ्तारी पर सिसोदिया बोले- भ्रष्ट अफसर को सीबीआई दें सख्त सजा

locationनई दिल्लीPublished: Feb 07, 2020 11:59:44 am

Submitted by:

Prashant Jha

उप मुख्यमंत्री के दफ्तर में तैनात था OSD
2 लाख रुपए रिश्वत लेने का आरोप
सीबीआई मामले की जांच में जुटी

manish sisodiya

रिश्वतकांड में OSD की गिरफ्तारी पर सिसोदिया बोले- भ्रष्ट अफसर को सीबीआई दें सख्त सजा

नई दिल्ली। केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) द्वारा दो लाख रुपए के कथित रिश्वत मामले में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के ऑफिसर ऑन स्पेशल ड्यूटी (ओएसडी) को गिरफ्तार किए जाने के एक दिन बाद शुक्रवार को सिसोदिया ने कहा कि अधिकारी को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए। हिंदी में किए गए एक ट्वीट में सिसोदिया ने कहा कि उन्हें पता चला है कि सीबीआई ने जीएसटी इंस्पेक्टर को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है।

सिसोदिया के दफ्तर में OSD तैनात था अधिकारी

सिसोदिया ने कहा, “यह अधिकारी मेरे ऑफिस में बतौर ओएसडी भी तैनात था। सीबीआई को उसे तुरंत सख्त से सख्त सजा दिलानी चाहिए। ऐसे कई भ्रष्टाचारी अधिकारी मैंने खुद पिछले 5 साल में पकड़वाए हैं।”

ये भी पढ़ें: विधानसभा चुनाव: दिल्ली बीजेपी में टिकट बंटवारे पर उपेक्षा का आरोप, देखें वीडियो

https://twitter.com/msisodia/status/1225626592669396992?ref_src=twsrc%5Etfw

2 लाख की रिश्वत लेते गिरफ्तार

दिल्ली सरकार के एक वरिष्ठ अधिकारी गोपाल कृष्ण माधव को सीबीआई ने गुरुवार की शाम को कथित दो लाख रुपये रिश्वत के तौर पर लेते हुए गिरफ्तार किया। एक वरिष्ठ सीबीआई अधिकारी ने कहा कि अधिकारी ने एक कर (टैक्स) मामले को निपटाने के लिए दो लाख रुपये रिश्वत की मांग की थी।

गिरफ्तारी के बाद सीबीआई उन्हें दक्षिणी दिल्ली स्थित एजेंसी मुख्यालय पूछताछ के लिए ले गई। बता दें कि यह गिरफ्तारी शनिवार को 70 सदस्यीय दिल्ली विधानसभा के चुनाव से दो दिन पहले हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो