scriptMCD Scam : प्रदर्शन से पहले दिल्ली पुलिस ने आप के 4 विधायकों को हिरासत में लिया | MCD Scam : Delhi Police detains 4 AAP MLAs before protest | Patrika News

MCD Scam : प्रदर्शन से पहले दिल्ली पुलिस ने आप के 4 विधायकों को हिरासत में लिया

locationनई दिल्लीPublished: Dec 13, 2020 01:15:50 pm

Submitted by:

Dhirendra

गृहमंत्री और एलजी आवास पर प्रदर्शन करने जा रहे थे आप नेता।
एमसीडी घोटाले में सीबीआई की जांच चाहते हैं आप नेता।

delhi police

गृहमंत्री और एलजी आवास पर प्रदर्शन करने जा रहे थे आप नेता।

नई दिल्ली। दिल्ली नगर निगम में जारी भ्रष्टाचार की सीबीआई से जांच कराने की मांग को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल के आवास धरना देने जा रहे आप के चार नेताओं को दिल्ली पुलिस ने रविवार को हिरासत में ले लिया। आम आदमी पार्टी के जिन विधायकों व नेताओं को हिरासत में लिया गया है उनमें दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष राघव चड्ढा, कुलदीप कुमार, ऋतुराज गोविंद और संजीव झा व अन्य शामिल हैं।
पुलिस के दम पर भ्रष्टाचार छुपा रहे हैं शाह

आप विधायक राघव चड्ढा ने रविवार सुबह पुलिस द्वारा हिरासत में लिए जाने पर कहा कि बीजेपी शासित एमसीडी ने दिल्ली के इतिहास का सबसे बड़ा 2500 करोड़ रुपए का घोटाला किया। हमने गृह मंत्री अमित शाह से मिलने का समय मांगा तो उन्होंने मुझे मेरे आवास से ही गिरफ्तार करा लिया है। उन्होंने अमित शाह से पूछा है कि आप अपनी पुलिस के दम पर अपनी पार्टी का भ्रष्टाचार क्यों दबाना चाहते हैं?
AAP का आरोप- भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया उपमुख्यमंत्री के आवास पर हमला

एमसीडी का सबसे बड़ा घोटाला

वहीं, आप विधायक दुर्गेश पाठक ने कहा कि दिल्ली के इतिहास में यह सबसे बड़ा घोटाला है। बीजेपी के नेताओ ने कर्मचारियों के वेतन के 2500 करोड़ रुपए का घपला किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो