scriptमहबूबा मुफ्ती की बेटी इल्तिजा का बड़ा बयान, एसएसजी पर लगाया उत्पीड़न का आरोप | Mehbooba Mufti daughter iltija alliteration on SSG to harass her | Patrika News

महबूबा मुफ्ती की बेटी इल्तिजा का बड़ा बयान, एसएसजी पर लगाया उत्पीड़न का आरोप

locationनई दिल्लीPublished: Jan 24, 2020 12:29:10 pm

Mehbooba Mufti की बेटी Iltija का बड़ा बयान
SSG, CID और IB पर लगाया उत्पीड़न का आरोप
गृहमंत्रालय को दी दूसरे काम करने की नसीहत

mehbooba

मेहबूबा मुफ्ती बेटी इल्तिजा के साथ

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर ( Jammu Kashmir ) से एक बार फिर बड़ी खबर सामने आई है। पीडीपी प्रमुख ( PDP Chief ) और पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ( Mehbooba Mufti ) की बेटी इल्तिजा मुफ्ती ( Iltija Mufti ) ने बड़ा बयान दिया है। इल्तिजा ने स्पेशन सिक्योरिटी ग्रुप ( SSG ) hj उत्पीड़न का आरोप लगाया है।
आपको बता दें कि आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद कई बड़े नेताओं को नजरबंद कर दिया गया था। इस दौरान किसी भी नेता को परिजनों से मिलने की भी मनाही थी।

एक बार फिर बढ़ेगी सर्दी, देश के कई राज्यों में होगी मुश्किल
गृहमंत्रालय को दी नसीहत
अपने उत्पीड़न पर खुलकर बोलने वाली इल्तिजा ने कहा है गृह मंत्रालय को मेरे जैसी लड़कियों पर नजर रखने की बजाय अपने संसाधनों को अन्य महत्वपूर्ण मामलों में इस्तेमाल करना चाहिए। इससे टैक्स देने वाले लोगों के पैसों का सदुपयोग होगा।
इल्तिजा का आरोप है कि एसएसजी, आईबी और सीआईडी जैसी एजेंसियां उनकी गतिविधियों पर नजर रख रही है।

https://twitter.com/MehboobaMufti/status/1220225262756884480?ref_src=twsrc%5Etfw
ट्विट के जरिये बताई परेशानी
इल्तिजा ने अपने ट्वीट में कहा है कि मेरे साथ हाथापाई और मुझे गैरकानूनी तरीके से नजरबंद किए जाने के बाद गृह मंत्रालय को रिपोर्ट करने वाली एसएसजी मेरा उत्पीड़न कर रही है।
सुरक्षा के नाम पर मेरी आजादी को कुचला नहीं जा सकता। हाल ही में पकड़े गए जेके पुलिस के डीएसपी का उदाहरण देते हुए इल्तिजा ने कहा कि मैं इन लोगों के बिना ही सुरक्षित हूं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो