scriptसंत रविदास जयंती पर नड्डा बोले, बिजली कनेक्शन के लिए पहले लोग जेई को ढूंढते थे, अब वो सबके पीछे भागते हैं | Nadda said on Sant Ravidas Jayanti, earlier people used to search for JE for electricity connection, now they run after everyone | Patrika News

संत रविदास जयंती पर नड्डा बोले, बिजली कनेक्शन के लिए पहले लोग जेई को ढूंढते थे, अब वो सबके पीछे भागते हैं

locationनई दिल्लीPublished: Feb 27, 2021 01:20:45 pm

Submitted by:

Dhirendra

हम सबको एक साथ मिलकर रहना है।
संत रविदास के बताए मार्ग पर अमल सिर्फ बीजेपी ने किया।

 
 

jp_nadda

देशभर में 11 करोड़ इज्जत घर बनवाए गए।

नई दिल्ली। संत रविदास की जयंती पर आयोजित एक कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जय प्रकाश नड्डा ने कहा कि हमारा मकसद अंतिम व्यक्ति तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाने की है। साथ ही उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि हम सबको एक साथ मिलकर रहना है।
उन्होंने कहा कि संत रविदास के बताए मार्ग पर अमल केवल बीजेपी ने किया। संत रविदास के जन्मस्थल पर खुद पीएम नरेंद्र मोदी दो बार जा चुके हैं।

हर घर को बिजली कनेक्शन से जोड़ा जा रहा है
बीजेपी अध्यक्ष नड्डा ने कहा कि केंद्र सरकार की सौभाग्य योजना से गांवों को बिजली से जोड़ा जा रहा है। सौभाग्य योजना से हर घर को बिजली पहुंचाने काम हो रहा है। पहले लोग बिजली कनेक्शन के लिए जेई के पीछे भागते थे। अब हमारी सरकार ने बिजली कनेक्शन के लिए अधिकारियों की जिम्मेदारी तय कर दी है। अब जेई लोगों को ढूंढते फिरते हैं। इसके अलावा बीजेपी सरकार ने सभी के सम्मान का ख्याल रखते हुए देशभर में 11 करोड़ इज्जत घर बनवाए। इसकी संयुक्त राष्ट्र संघ ने भी तारीफ की।
कांग्रेस ने लोगों को जोड़ने का काम नहीं किया

जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि देश की सबसे पुरानी पार्टी ने कभी लोगों को जोड़ने का काम नहीं किया। कुछ लोग भारत को मजबूत होते नहीं देखना चाहते। समाज में बहुत सी शक्तियां भ्रम फैलाने में लगी हैं। हमारे बीच समाज में कई विघनटनकारी शक्तियां मौजूद हैं। हम सबको एक साथ मिलकर रहना है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो