scriptनड्डा ने ममता सरकार पर निशाना साधा, कहा-बंगाल में अब भाजपा लगाएगी अंतिम छलांग | Nadda targets Mamata, says BJP will now make a final leap in Bengal | Patrika News

नड्डा ने ममता सरकार पर निशाना साधा, कहा-बंगाल में अब भाजपा लगाएगी अंतिम छलांग

locationनई दिल्लीPublished: Dec 09, 2020 04:01:38 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

नड्डा ने चुनावी कार्यालय समेत नौ कार्यालयों का वर्चुअल माध्यम से उद्घाटन किया।
2021 के चुनाव में भाजपा के 200 सीट से विजयी होने का दावा किया।

JP Nadda

जेपी नड्डा ।

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ने पश्चिम बंगाल को अपना अगला लक्ष्य बना लिया है। 2021
के पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी को सत्ता से बेदखल करने की कोशिश में पार्टी लगी हुई है। वह राज्य में आए दिन कोई न कोई आंदोलन या कार्यक्रम कर तृणमूल सरकार को घेरने की कोशिश रही है।
https://twitter.com/ANI/status/1336602507372494849?ref_src=twsrc%5Etfw
इसी सिलसिले में बुधवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता पहुंचे हैं। यहां पर उन्होंने पार्टी के चुनावी कार्यालय समेत नौ कार्यालयों का वर्चुअल माध्यम से उद्घाटन किया।
इस दौरान नड्डा ने कहा कि उन्हें खुशी है कि भाजपा के यहां नौ कार्यालय समर्पित हुए हैं। बंगाल में भाजपा के 38 कार्यालय बनने वाले हैं। नड्डा के अनुसार राज्य में भाजपा के कार्यकर्ता भी बढ़ रहे हैं और कार्यालय भी बढ़ रहे हैं।
ममता बनर्जी और टीएमएसी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि अन्य दलों के लिए परिवार ही पार्टी है। टीएमसी भी इससे अलग नहीं है। ये भी एक परिवार की पार्टी है। मगर भाजपा के लिए पार्टी ही परिवार है।
उन्होंने कहा कि बंगाल की जनता भाजपा के साथ है, वह मोदी जी के साथ है। बंगाल में अब अंतिम छलांग लगानी बाकी है। वो आपके आशीर्वाद से 2021 में लगाएंगे। यहां पर ममता जी की सरकार को उखाड़ देंगे। बंगाल में भाजपा ने एक लंबी लड़ाई लड़ी है।
नौ साल पहले बंगाल में हमारा वोट प्रतिशत 4 था। 2014 में हमारी सीटें 2 हो गई और हमारा वोट प्रतिशत 18 पहुंचा। 2019 में हमारी सीटें 18 हुई और हमारा वोट प्रतिशत 40 पहुंचा। 2021 के चुनाव में भाजपा 200 सीट से विजयी होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो