scriptकैलाश विजयवर्गीय का ऐलान, पश्चिम बंगाल चुनाव में भाजपा की तरफ से नहीं होगा कोई मुख्यमंत्री का चेहरा | No Chief Minister will be the face of BJP in West Bengal elections | Patrika News

कैलाश विजयवर्गीय का ऐलान, पश्चिम बंगाल चुनाव में भाजपा की तरफ से नहीं होगा कोई मुख्यमंत्री का चेहरा

locationनई दिल्लीPublished: Jan 20, 2021 05:53:23 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

भाजपा प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने साफ कह दिया है कि उनकी पार्टी बिना किसी चेहरे के चुनाव में उतरने जा रही है।
पश्चिम बंगाल में इसी वर्ष अप्रैल या मई में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।

kailash Vijayvargiya

कैलाश विजयवर्गीय।

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव नजदीक आ चुके हैं। इसे जीतने के लिए भाजपा ने पूरी ताकत लगा दी है। हालांकि चुनाव से पहले ये सवाल पूछे जा रहे हैं कि क्या ममता बनर्जी के सामने बीजेपी का कोई चेहरा सामने आएगा। इसे लेकर राज्य में भाजपा प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने साफ कह दिया है कि उनकी पार्टी बिना मुख्यमंत्री के चेहरे के ही पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव लड़ने जा रही है।
https://twitter.com/ANI/status/1351851448682774529?ref_src=twsrc%5Etfw
पश्चिम बंगाल में इसी वर्ष अप्रैल या मई में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। कैलाश विजयवर्गीय के अनुसार जहां भाजपा की सरकार नहीं होती वहां कभी मुख्यमंत्री का चेहरा नहीं होता। ऐसे में पश्चिम बंगाल में भी भाजपा की तरफ से मुख्यमंत्री का कोई चेहरा नहीं होगा।
कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि जो लोग देश विरोधी हैं ऐसे लोगों को हम भाजपा में शामिल नहीं करेंगे। गौरतलब है कि कि बीते माह केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल का दौरा किया था। उस दौरान उन्होंने कहा था कि अगर भाजपा 2021 विधानसभा चुनाव जीतेगी तो बंगाल की माटी से जन्मा शख्स ही यहां का मुख्यमंत्री बनेगा।
वहीं हाल ही में पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने आगामी विधानसभा चुनाव में नंदीग्राम से विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने की घोषणा की थी। नंदीग्राम को शुभेंदु अधिकारी का गढ़ माना जाता है, जो अमित शाह के बंगाल दौरे के वक्त ही टीएमसी छोड़कर भाजपा में शामिल हुए थे।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7ysutn

ट्रेंडिंग वीडियो