scriptपाकिस्तान की नापाक हरकत, किया सीज फायर का उल्लंघन, भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई | Pakistan ceasefire violation in Nowshera, Rajouri district today | Patrika News

पाकिस्तान की नापाक हरकत, किया सीज फायर का उल्लंघन, भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई

Published: Nov 12, 2020 10:06:59 am

Submitted by:

Saurabh Sharma

सुबह 9 बजे पुंछ जिले के नौशेरा सेक्टर, राजौरी जिले और शाहपुर, किरनी और क़स्बा सेक्टरों में किया सीज फायर का उल्लंघन।

Pakistan ceasefire violation in Nowshera, Rajouri district today

Pakistan ceasefire violation in Nowshera, Rajouri district today

नई दिल्ली। बीते कुछ दिनों से पाकिस्तानी सेना सीज फायर का उल्लंघन करती हुई दिखाई दे रही है। जिसका जवाब भारतीय सेना बड़ी मुस्तैदी के साथ भी दे रही है। वास्तव में देश में फेस्टिव सीजन शुरू हो चुका है । ऐसे में पाकिस्तान ऐसे मौके पर देश में अस्थिरता और डर का माहौल पैदा करने की फिराक में है। जिसकी वजह से पाकिस्तान की ओर कश्मीर के कई बॉर्डर से सटे इलाकों से फायरिंग की सूचनाएं मिल रही है।

https://twitter.com/ANI/status/1326736832961282048?ref_src=twsrc%5Etfw

ताजा मामले के अनुसार जम्मू और कश्मीर में पाकिस्तान ने आज सुबह करीब 9 बजे पुंछ जिले के नौशेरा सेक्टर, राजौरी जिले और शाहपुर, किरनी और क़स्बा सेक्टरों में संघर्ष विराम उल्लंघन शुरू किया है। भारतीय सेना जवाबी कार्रवाई कर रही है। ताजा जानकारी के अनुसार अभी तक दोनों ओर से किसी के भी हताहत होने की कोई सूचना नहीं मिली है। आपको बता दें कि 11 नवंबर को भी पाकिस्तान की ओर से पुंछ डिस्ट्रिक्ट के शाहपुरख् किरनी और कस्बा सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो