scriptपीएम मोदी ने फोन लगाकर बुजुर्ग नेता से पूछा हाल, प्रधानमंत्री की आवाज सुनकर हुए भावुक | PM Modi call elder RSS leader and ask his health he get emotional | Patrika News

पीएम मोदी ने फोन लगाकर बुजुर्ग नेता से पूछा हाल, प्रधानमंत्री की आवाज सुनकर हुए भावुक

locationनई दिल्लीPublished: Apr 25, 2020 05:17:53 pm

Corona संकट के बीच PM Modi ने किया फोन पर पूछा वरिष्ठ नेता का हाल
प्रधानमंत्री की आवाज सुनते ही भावुक हुए नेता
बुजुर्ग नेताओं के सेहत जानने के साथ उनकी सलाह ले रहे पीएम

PM Narendra Modi

पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोना संकट के बीच आरएसएस के वरिष्ठ और बुजुर्ग नेता को फोन लगातार पूछा हाल

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना वायरस ( coronavirus ) का असर बढ़ता जा रहा है। यही वजह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) कोरोना जैसी महामारी से निपटने के लिए हर जरूरी कदम उठा रहे हैं। हालांकि स्वास्थ्य विभाग ( Health Department ) की मानें तो देश में कोरोना वायरस के बढ़ोतरी में गिरावट जरूर दर्ज हुई है, लेकिन अब भी खतरा बना हुआ है।
कोरोना वायरस को लेकर पीएम मोदी ने ना सिर्फ जरूरी निर्देश दे रहे हैं, बल्कि जनता के साथ – साथ वरिष्ठ नेताओं की हाल चाल भी पूछ रहे हैं। कोरोना संकट के बीच पीएम मोदी ने जब ऐसे ही हाल जानने के लिए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ( RSS ) के वरिष्ठ नेता को फोन लगाया तो नरेंद्र मोदी की आवाज सुन वो भावुक हो गए।
लॉकडाउन के बाद ट्रेनें चलाने के लिए विशेष प्लान बना रहा भारतीय रेलवे, नए नियमों के साथ करनी होगी यात्रा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कर्नाटक ( Karnataka ) में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के वयोवृद्ध नेता एच सोमशेखर ( Somshekhar Bhatt ) से फोन पर बात की। पीएम मोदी सोमशेखर का हाल जानने के लिए उन्हें फोन किया था। खास बात यह है कि पीएम नरेंद्र मोदी की फोन पर आवाज सुनकर बुजुर्ग नेता सोमशेखर काफी भावुक हो गए।
भट्ट के परिवार से मिली जानकारी के मुताबिक जब सोमशेखर ने फोन की दूसरी से ओर से पीएम मोदी की आवाज सुनी तो उनका गला भर आया। कोरोना से जंग के बीच इतनी व्यस्त होने के बावजूद पीएम मोदी के फोन कर हाल जानने से सोमशेखर काफी प्रभावित हुए।
प्रधानमंत्री ने उन्हें सुबह साढ़े आठ बजे फोन लगाया और ‘सोमशेखर जी’ कहकर संबोधित किया। पीएम मोदी इस दौरान करीब 6 मिनट तक आरएसएस के वरिष्ठ नेता से बातचीत की और उनकी कुशलक्षेम जानी।
पुरानी यादों का किया जिक्र
RSS के वरिष्ठ नेता सोमशेखर भट्ट ने कहा, प्रधानमंत्री का इस तरह फोन करना काफी अच्छा लगा। इस दौरान हम दोनों के बीच कई पुरानी यादों पर बात भी हुई। मैंने उन्हें जयपुर सत्र में उनसे मुलाकात का अपना अनुभव बताया।
https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw
पिता की बिगड़ी तबीयत तो उत्तराखंड से दिल्ली के पैदल ही निकल पड़ा बेटा, जानिए फिर क्या हुआ

पीएम ने सेहत का ध्यान रखने को कहा
पुरानी यादों के साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी भट्ट को कोरोना से बचाव और सेहत का ध्यान रखने को कहा।
पीएम वरिष्ठ नेताओं की सेहत का हाल जानने के साथ ही उनसे सलाह भी ले रहे हैं। भाजपा ( BJP ) की राज्य इकाई के अध्यक्ष नलिन कुमार कतील ने ट्वीट कर बताया कि प्रधानमंत्री पूर्व विधायक राम भट्ट और राज्य विधान परिषद के पूर्व अध्यक्ष डी एच शंकर मूर्ति से भी बात कर चुके हैं।
आपको बता दें कि पीएम मोदी संकट की इस घड़ी में पार्टी के उन वरिष्ठ पदाधिकारियों से बात कर रहे हैं जिन्होंने कठिनाईयों के दौर में संघ परिवार के लिए काम किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो