scriptPM Modi ने देशवासियों को दी मकर संक्रांति की बधाई, इस बात की कामना की | PM Modi congratulated the people of Makar Sankranti, wished this | Patrika News
विविध भारत

PM Modi ने देशवासियों को दी मकर संक्रांति की बधाई, इस बात की कामना की

सूर्यदेव सभी के जीवन में नई ऊर्जा का संचार करें।
मोहन भागवत ने की चेन्नई में गाय की पूजा।

Jan 14, 2021 / 09:09 am

Dhirendra

PM modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को बधाई दी।

नई दिल्ली। आज देशभर में मकर संक्रांति का महापर्व पूरे देश में जोश के साथ मनाया जा रहा है। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को बधाई दी है। तमिलनाडु सहित दक्षिण भारतीय प्रांतों और असम के लोगों को पोंगल और बिहू की भी बधाई दी है। इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्विट में कामना की है कि उत्तरायण सूर्यदेव सभी के जीवन में नई ऊर्जा और नए उत्साह का संचार करें। पीएम मोदी ने कहा है कि प्रकृति, परंपरा और संस्कृति के रंगों से भरे मंगल पर्व मकर संक्रांति की आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएं।
https://twitter.com/AHindinews/status/1349553482072612866?ref_src=twsrc%5Etfw
संघ प्रमुख ने चेन्नई में मनाया पोंगल

वहीं राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत ने तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में पोंगल का त्योहार धूमधाम से मनाया और गाय की पूजा की। उन्होंने इस अवसर पर सभी के स्वस्थ और समृद्धि की भी कामना की है। बता दें कि मकर संक्रांति का पर्व असम, छत्तीसगढ़, ओडिशा, बिहार, पश्चिम बंगाल, झारखंड, त्रिपुरा, तमिलनाडु, केरल में धूमधाम से मनाया जाता है। तमिलनाडु में इसे पोंगल तोअसम में बिहू कहते हैं।

Home / Miscellenous India / PM Modi ने देशवासियों को दी मकर संक्रांति की बधाई, इस बात की कामना की

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो