scriptपीएम मोदी ने डिएगो माराडोना के निधन पर जताया शोक, कहा – उनके खेल को हमेशा याद किया जाएगा | PM Modi mourns the death of Diego Maradona, his game will always be remembered | Patrika News

पीएम मोदी ने डिएगो माराडोना के निधन पर जताया शोक, कहा – उनके खेल को हमेशा याद किया जाएगा

locationनई दिल्लीPublished: Nov 26, 2020 09:50:38 am

Submitted by:

Dhirendra

माराडोना ने फुटबॉल के मैदान पर कई बेहतरीन खेल दिखाए।
उनके करिश्माई खेल को हमेशा याद किया जाएगा।

maradona

माराडोना ने फुटबॉल के मैदान पर कई बेहतरीन खेल दिखाए।

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फुटबॉल के महान खिलाड़ी और अर्जेंटीना को विश्व कप का विजेता बनाने वाले माराडोना के निधन पर गहरी संवेदना जताई है। उन्होंने अपने शोक संदेश में कहा है कि माराडोना अपने पूरे करियर के दौरान फुटबॉल के मैदान पर कई बेहतरीन खेल दिखाए जो हमेशा के लिए यादगार बन गए। फुटबॉल में उनके करिश्माई खेल को हमेशा याद किया जाएगा। उनके असामयिक निधन ने हम सभी को दुखी कर दिया है।
https://twitter.com/ANI/status/1331809471593496577?ref_src=twsrc%5Etfw
माराडोना कभी मर नहीं सकता

माराडोना के निधन पर फुटबॉल की दुनिया पर राज करने वाले अर्जेंटीना के लियोनेल मेसी ने कहा है कि जिसका नाम डिएगो माराडोना है, वह कभी मर नहीं सकता। मेसी ने यह बात अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखी है। मेसी अपने देश के महानतम फुटबाल खिलाड़ी डिएगो माराडोना को याद करते हुए ये उदगार व्यक्त किए हैं। माराडोना का बुधवार को दिल का दौरा पड़ने से ब्यूनस आयर्स में निधन हो गया। वह 60 साल के थे। कुछ दिनों पहले ही उनके ब्रेन की सर्जरी हुई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो