scriptInternational Women’s Day पर पीएम मोदी बोले – भारतीय महिलाओं की कई उपलब्धियों पर मुझे गर्व है | PM Modi said on International Women's Day. I am proud of the many achievements of Indian women | Patrika News

International Women’s Day पर पीएम मोदी बोले – भारतीय महिलाओं की कई उपलब्धियों पर मुझे गर्व है

locationनई दिल्लीPublished: Mar 08, 2021 09:28:54 am

Submitted by:

Dhirendra

महिला दिवस पर अदम्य नारीशक्ति को सलाम।
सोनल मानसिंह ने महिलाओं की भूमिका पर चर्चा के लिए थमाया नोटिस।

pm modi

महिला सशक्तिकरण के लिए केंद्र ने कई योजनाओं पर जोर दिया।

नई दिल्ली। आज अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस है। इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी को बधाई दी है। इसके साथ ही उन्होंने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर अदम्य साहसी नारीशक्ति को सलाम भी किया है।
https://twitter.com/hashtag/InternationalWomensDay?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
उन्होंने कहा है कि भारतीय महिलाओं की कई उपलब्धियों पर मुझे गर्व है। कई क्षेत्रों में महिला सशक्तीकरण को आगे बढ़ाने के लिए काम करने का मौका मिलना हमारी सरकार के लिए गर्व की बात है। उन्होंने कहा है कि कई क्षेत्रों में महिला सशक्तीकरण को आगे बढ़ाने के लिए काम करने का मौका मिलना हमारी सरकार के लिए भी गर्व की बात है।
महिलाओं का हो सम्मान

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने महिला दिवस पर खुशी का इजहार किया है। उन्होंने आज अपने दिन की शुरुआत सफाईकर्मी बहनों के साथ की। इस मौके पर एक सवाल के जवाब में उन्होंने बड़ी बात कही। पहली बात ये कि महिलाओं का सम्मान होना चाहिए। महिलाओं की सबसे बड़ी चाह भी सम्मान की ही होती है।
https://twitter.com/hashtag/InternationalWomensDay?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बीजेपी सांसद ने थमाया नोटिस

वहीं बीजेपी सांसद सोनल मानसिंह ने राज्यसभा में अंतरराष्ट्रीय जश्न मनाने और महिलाओं को प्रभावित करने वाले गंभीर मुद्दों पर विचार करने की मांग को लेकर शून्यकाल का नोटिस दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो