scriptPM Modi ने की बाल पुरस्कार विजेताओं से बात, कहा – कम उम्र में आपके काम हैरान करने वाले | PM Modi spoke to the children award winners, said - those who surprised your work at a young age | Patrika News
विविध भारत

PM Modi ने की बाल पुरस्कार विजेताओं से बात, कहा – कम उम्र में आपके काम हैरान करने वाले

कोरोना काल में आपकी उपलब्धि सराहनीय।
पहली बाल पुरस्कार विजेता बच्चे परेड में नहीं लेंगे भाग।

नई दिल्लीJan 25, 2021 / 02:09 pm

Dhirendra

pm modi

पीएम मोदी ने बाल पुरस्कान विजेता बच्चों से वर्चुअल कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मुलाकात।

नई दिल्ली। गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय बाल पुरस्कार विजेताओं से बात की। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संचालित संवाद कार्यक्रम में पीएम मोदी ने बच्चों को संबोधित किया। उन्होंने बाल पुरस्कार विजेताओां को इस मौके पर बधाई दी। 63 सालों में पहली बार ऐसा हो रहा है कि राष्ट्रीय बाल पुरस्कार विजेता बच्चे कोरोना संक्रमण के कारण गणतंत्र दिवस परेड में शामिल नहीं होंगे।
https://twitter.com/ANI/status/1353601976194330624?ref_src=twsrc%5Etfw
पीएम नरेंद्र मोदी राष्ट्रीय बाल पुरस्कार विजेता बच्चों से की आपकी तरह मैं भी आपसे मिलने का इंतजार कर रहा था। लेकिन कोरोना की वजह से हमारी वर्चुअल मुलाकात हो रही है। उन्होंने आगे कहा कि प्यारे बच्चों आपने जो काम किया है वो हम सबके लिए खास है। आपने ये सब कोरोना काल में किया है। इतनी कम उम्र में आपके द्वारा किए काम हैरान करने वाले हैं। पीएम ने कहा कि कोरोना ने सभी को प्रभावित किया है। लेकिन एक बात मैंने नोट की है कि देश के बच्चों ने इस महामारी से मुकाबला करने में बहुत भूमिका निभाई है।

Home / Miscellenous India / PM Modi ने की बाल पुरस्कार विजेताओं से बात, कहा – कम उम्र में आपके काम हैरान करने वाले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो