scriptPM Modi ने देशवासियों को दी दीपावली की बधाई, सभी के उज्जवल भविष्य की कामना की | PM Modi wishes the Diwali to the countrymen, wishes everyone a bright future | Patrika News

PM Modi ने देशवासियों को दी दीपावली की बधाई, सभी के उज्जवल भविष्य की कामना की

locationनई दिल्लीPublished: Nov 14, 2020 08:19:58 am

Submitted by:

Dhirendra

प्रकाश पर्व सभी के लिए खुशियां लाने वाला साबित होगा।
यह पर्व देशवासियों के उज्जवल भविष्य का मार्ग प्रशस्त करेगा।

pm modi

प्रकाश पर्व सभी के लिए खुशियां लाने वाला साबित होगा।

नई दिल्ली। प्रकाश पर्व दीपावली के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को बधाई दी है। उन्होंने अपने बधाई संदेश में कहा कि प्रकाश पर्व सभी देशवासियों के जीवन में खुशियां लाने वाला साबित होगा। उन्होंने कहा कि यह त्योहार सभी को खुशियां दे और उज्जवल भविष्य का मार्ग प्रशस्त करेगा। दीपावली सभी के लिए समृद्ध और स्वस्थ जीवन लाने वाला साबित हो।
https://twitter.com/ANI/status/1327420170650800128?ref_src=twsrc%5Etfw
इससे पहले पीएम मोदी ने दीपावली की पूर्व संध्या पर ट्विट कर सभी से अपील की थी कि सभी लोग प्रकाश पर्व पर सैनिकों के सम्मान में एक दीया जरूर जलाएं। उन्होंने कहा कि देश की सुरक्षा में तैनात जवानों के लिए केवल प्रशंसनीय और बहादुरी के लिए शब्दों से कृतज्ञता ज्ञापित करना न्यायोचित नहीं होगा। इस दीपावली हम सभी एक दीया उन सैनिकों के सम्मान में जलाएं जो निडर होकर देश की रक्षा करते हैं। ऐसा करना हमारे लिए भी जरूरी है कि हम सीमा की सुरक्षा में डटे सैनिकों के परिवार वालों के प्रति भी कृतज्ञ हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो