scriptआईटीसी के चेयरमैन वाईसी देवेश्वर के निधन से दुखी PM मोदी, ट्वीट कर लिखा यह संदेश | PM Narendra Modi condoles the demise of ITC chairman YC Deveshwar | Patrika News

आईटीसी के चेयरमैन वाईसी देवेश्वर के निधन से दुखी PM मोदी, ट्वीट कर लिखा यह संदेश

locationनई दिल्लीPublished: May 11, 2019 01:16:58 pm

Submitted by:

Mohit sharma

PM मोदी ने मशहूर उद्योगपति व आईटीसी चेयरमैन वाईसी देवेश्वर के निधन पर शोक प्रकट किया है।
प्रधानमंत्री ने एक ट्वीट कर लिखा कि वाईसी देवेश्वर ने भारतीय उद्योग में एक मजबूत योगदान दिया।
दुख की इस घड़ी में उनकी संवेदनाएं उनके परिवार, दोस्तों और आईटीसी समूह के साथ हैं।

news

आईटीसी के चेयरमैन वाईसी देवेश्वर के निधन से दुखी PM मोदी, ट्वीट कर लिखा यह संदेश

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मशहूर उद्योगपति व आईटीसी चेयरमैन वाईसी देवेश्वर के निधन पर शोक प्रकट किया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक ट्वीट कर लिखा कि वाईसी देवेश्वर ने भारतीय उद्योग में एक मजबूत योगदान दिया। उनके प्रयासों से ITC एक वैश्विक पहचान के साथ पेशेवर रूप से चलने वाली भारतीय कंपनी बन गई। वह उनके निधन से दुखी हैं। दुख की इस घड़ी में उनकी संवेदनाएं उनके परिवार, दोस्तों और आईटीसी समूह के साथ हैं।

आपको बता दें कि देवेश्वर का 72 साल की उम्र में निधन हो गया। जानकारी के अनुसार पिछले कुछ दिनों से देवेश्वर की तबीयत खराब चल रही थी, जिसके चलते उनको गुरुग्राम के प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। देवेश्वर ने शनिवार को हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली।

https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw

मध्य प्रदेश में राहुल गांधी का तूफानी प्रचार आज, मायावती बिहार में करेंगी जनसभाएं

वाईसी देवेश्वर अपने पढ़ाई हार्वर्ड बिजनेस स्कूल से की थी, जबकि इंजीनियरिंग आईआईटी दिल्ली से की थी। 1968 में आईटीसी कंपनी ज्वाइन करने वाले देवेश्वर 1991 से लेकर 1994 तक एयर इंडिया के चेयरमैन व प्रबंध निदेशक रहे। देवेश्वर 1996 में वो आईटीसी के चेयरमैन चुने गए थे।

Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो