scriptट्रैव ल हिस्ट्री छुपाने वालों को पंजाब सरकार ने दिखाई आंखे, जब्त किए जाएंगे पासपोर्ट | Punjab Government will Seized Passport who Hide Foreign Travel History | Patrika News

ट्रैव ल हिस्ट्री छुपाने वालों को पंजाब सरकार ने दिखाई आंखे, जब्त किए जाएंगे पासपोर्ट

locationनई दिल्लीPublished: Apr 05, 2020 12:51:35 pm

Submitted by:

Soma Roy

Passport will be Seized : पंजाब सरकार ने कोरोना वायरस से जुड़े मामले पर रिव्यू के लिए बुलाई थी कैबिनेट बैठक
सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पुलिस और स्वास्थ विभाग को सख्त कार्रवाई करने के दिए निर्देश

Passport will be Seized

Passport will be Seized

नई दिल्ली। कोरोना (Coronavirus) का कहर पूरे देश में तेजी से बढ़ रहा है। पंजाब में भी करीब 66 लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं। ऐसे में पंजाब सरकार ने उन लोगों के खिलाफ सख्त रवैया अपना है जिन्होंने अपनी ट्रैवल हिस्ट्री छुपाई है। सरकार ने विदेश की ट्रैवल हिस्ट्री छिपाने वाले लोगों के पासपोर्ट (Passport seized) जब्त करने का फैसला किया है।
मालूम हो कि कोरोना वायरस को लेकर पंजाब सरकार (Punjab Government) ने कैबिनेट मीटिंग बुलाई। जिसमें मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पूरे मामले का रिव्यू किया। साथ ही सख्त कार्रवाई करने के भी निर्देश दिए। सीएम अमरिंदर का कहना है कि इस वक्त वह कोई भी समझौता नहीं करेंगे। अगर कोई शख्स पुलिस या स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से अपनी ट्रैवल हिस्ट्री छुपाता है तो उससे सख्ती से निपटा जाए।
शाहरुख खान ने दिखाई दरियादिली, अपने ऑफिस को क्वारंटाइन केंद्र बनाने का किया ऐलान

पंजाब में कोरोना वायरस के नए मामले सामने आए हैं। जिनमें अमृतसर और मोहाली से 3-3 मरीज हैं। जबकि जालंधर, फरीदकोट और पठानकोट से 1-1 मरीज के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। इसी के साथपंजाब में कोरोना वायरस के पॉजिटिव मामलों का आंकड़ा लगभग 66 पहुंच गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो