scriptराघव चड्ढा ने किया दावा, भाजपा के गुंडों ने दिल्ली जल बोर्ड कार्यालय में तोड़फोड़ की | Raghav Chadha claimed, BJP showed voilence in Jal Board | Patrika News

राघव चड्ढा ने किया दावा, भाजपा के गुंडों ने दिल्ली जल बोर्ड कार्यालय में तोड़फोड़ की

locationनई दिल्लीPublished: Dec 24, 2020 06:00:22 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

राघव ने कहा कि यह घटना दिल्ली पुलिस की मदद से हुई।
अरविंद केजरीवाल ने कहा, इस तरह के कायरना हमलों से हम नहीं डरते।

raghav chadha

राघव चड्ढा।

नई दिल्ली। दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष राघव चड्ढा का आरोप है कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनके कार्यालय में तोड़फोड़ की है। इसके अलावा झंडेवालान स्थित बोर्ड मुख्यालय में स्टाफ सदस्यों पर भी हमला हुआ। वहीं, भाजपा ने राघव के आरोपों को पूरी तरह से नकार दिया है।
https://twitter.com/ANI/status/1342074078253916171?ref_src=twsrc%5Etfw
राघव का कहना है कि भाजपा के गुंडों ने दिल्ली जल बोर्ड के कार्यालय में प्रवेश किया और बर्बरता की। उन्होंने मुझे चुनौती दी और किसानों के लिए समर्थन और बोलने के खिलाफ सीएम अरविंद केजरीवाल को चेतावनी दी। इसके सबूत सीसीटीवी फुटेज के रूप में है। राघव ने कहा कि यह घटना दिल्ली पुलिस की मदद से हुई।
इस हमले को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि ये बेहद शर्मनाक है। भाजपा समझ ले कि आम आदमी पार्टी और मेरी सरकार पूरी तरह से अंतिम सांस तक किसानों के साथ है। इस तरह के कायरना हमलों से हम नहीं डरते। मेरी सभी कार्यकर्ताओं से अपील है कि भाजपा के इस तरह के हमलों से उत्तेजित ना हों, संयम बरतें और पूरी तरह से किसानों का साथ दें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो