scriptराघव चड्ढा ने अमरिंदर सिंह से की मांग, कहा- ‘किसानों की सुरक्षा के लिए पंजाब से भेजें पुलिस’ | Raghav Chadha told Amarinder Singh, send Punjab Police in Delhi | Patrika News

राघव चड्ढा ने अमरिंदर सिंह से की मांग, कहा- ‘किसानों की सुरक्षा के लिए पंजाब से भेजें पुलिस’

Published: Jan 31, 2021 05:44:09 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

राघव ने अपने पत्र में अमरिंदर सिंह से दिल्ली के धरना स्थलों पर किसानों की सुरक्षा के लिए पंजाब पुलिस को तैनात करने के लिए कहा है।
उन्होंने कहा है कि अगर पंजाब पुलिस के घुड़सवार राज्य के नेता या अधिकारी के साथ दिल्ली आ सकते हैं तो उन्हें किसानों की सुरक्षा के लिए क्यों नहीं तैनात किया जा सकता है।

Raghav Chadha told Amarinder Singh, send Punjab Police in Delhi

Raghav Chadha told Amarinder Singh, send Punjab Police in Delhi

नई दिल्ली। नए कृषि कानूनों के खिलाफ चल रहे किसानों का आंदोलन (Farmers Protest) रविवार को 67वें दिन में प्रवेश कर गया। किसान अब भी पूर जोश के साथ कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग पर अड़े हैं। इस बीच कई नेता किसानों की सुरक्षा को लेकर भी सरकार पर निशाना साध रहे है। आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने किसानों की सुरक्षा के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टेन अमरिंदर सिंह को पत्र भी लिखा है।

किसान आंदोलन, कड़ाके की ठंड, पंचायत चुनाव Top Five News जो सबसे ज्यादा पसंद की गईं

राघव ने अपने पत्र में अमरिंदर सिंह से दिल्ली के धरना स्थलों पर किसानों की सुरक्षा के लिए पंजाब पुलिस को तैनात करने के लिए कहा है। उन्होंने कहा है कि अगर पंजाब पुलिस के घुड़सवार राज्य के नेता या अधिकारी के साथ दिल्ली आ सकते हैं तो उन्हें किसानों की सुरक्षा के लिए क्यों नहीं तैनात किया जा सकता है।

आम आदमी पार्टी के नेता ने भाजपा सरकार पर हमला करते हुए कहा कि ये लोग अपने सहयोगियों के साथ मिलकर किसान आंदोलन को दबाने की कोशिश कर रहे है।प्रदर्शन स्थलों पर किसानों पर हमला करवाए जा रहे हैं।

किसान आंदोलन के समर्थन में उतरे बाहुबली नेता मदन भैया, बोले- गुर्जर समाज राकेश टिकैत के साथ है

बता दें गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों और स्थानीय लोगों के बीच हिंसक झड़पों और सिंघु बॉर्डर पर पथराव के बाद चड्ढा ने दिल्ली पुलिस की भूमिका पर भी सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस सिंघु बॉर्डर पर हुई हिंसा में शामिल उपद्रवियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। इन हालात में हम दिल्ली पुलिस से किसानों की सुरक्षा की उम्मीद नहीं कैसे कर सकते हैं।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7z0pr7
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो