scriptराजनाथ सिंह ने किया सेना के अस्पताल का भूमि पूजन, कहा – हम चुनौतियों का डटकर मुकाबला करेंगे | Rajnath Singh did the Bhoomi Pujan of the army hospital, said - we will fight the challenges firmly | Patrika News

राजनाथ सिंह ने किया सेना के अस्पताल का भूमि पूजन, कहा – हम चुनौतियों का डटकर मुकाबला करेंगे

locationनई दिल्लीPublished: Jan 16, 2021 02:50:16 pm

Submitted by:

Dhirendra

अगर किसी ने आक्रमण किया तो होगी आरपार की लड़ाई।
नागरिक प्रशासन सेना के साथ हर स्तर पर सहयोग करने के लिए तैयार।

rajnath singh

किसी ने आक्रमण किया तो होगी आरपार की लड़ाई।

नई दिल्ली। शनिवार को देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने लखनऊ में मध्य कमान सेना के नए अस्पताल के निर्माण के लिए भूमि पूजन किया। इस अवसर पर उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि यह नया निर्माण हमें एक संदेश देता है कि अगर पिछले साल बाधाएं थीं तो इस साल समाधान होगा। अगर पिछले साल निराशा की स्थिति थी, तो यह साल उत्साह से भरा होगा। उनहोंने कहा कि यह दौर चलता रहता है। हमें देश के बेहतरी के लिए हर स्थिति में अपना प्रयास जारी रखना चाहिए।
https://twitter.com/ANINewsUP/status/1350359443179913216?ref_src=twsrc%5Etfw
इससे पहले शुक्रवार को एक सवाल के जवाब में कहा था कि अगर हमें कोई चुनौती पेश करेगा तो हम उसका मुंहतोड़ जवाब देंगे। अगर कोई हमारे ऊपर आक्रमण करेगा तो आरपार की लड़ाई होगी।
सेना की अपेक्षाओं को करेंगे पूरा

वहीं न्यू कमांड अस्पताल के शिलान्यास कार्यक्रम शामिल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी को आश्वस्त करते हुआ कहा कि रक्षा और सिविल प्रशासन इस पूरी व्यवस्था को आगे बढ़ाने में मदद करेगा। सिविल प्रशासन से रक्षा सेनाओं को जो भी अपेक्षा होगी उपलब्ध कराया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो