scriptसैन्य कमांडरों की कॉन्फ्रेंस शुरू, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह आज करेंगे संबोधित | Rajnath Singh will address the four day Army Commanders Conference | Patrika News
विविध भारत

सैन्य कमांडरों की कॉन्फ्रेंस शुरू, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह आज करेंगे संबोधित

सैन्य कमांडरों की कॉन्फ्रेंस का आज दूसरा दिन
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, CDS जनरल बिपिन रावत समेत तीनों सेना प्रमुख करेंगे संबोधित

Oct 27, 2020 / 08:00 am

Kaushlendra Pathak

Rajnath Singh will address the four day Army Commanders Conference

राजनाथ सिंह करेंगे कॉन्फ्रेंस को संबोधित।

नई दिल्ली। सेना के शीर्ष कमांडरों की चार दिवसीय कॉन्फ्रेंस का आज दूसरा दिन है। इस कॉन्फ्रेंस को आज रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ( Rajnath Singh ) संबोधित करेंगे। इस सम्मेलन में पूर्वी लद्दाख समेत LAC के इलाकों में युद्धक तैयार की समीक्षा भी रक्षा मंत्री कर सकते हैं।
https://twitter.com/ANI/status/1320898682825232384?ref_src=twsrc%5Etfw
राजनाथ सिंह करेंगे कॉन्फ्रेंस को संबोधित

शीर्ष कमांडरों की कॉन्फ्रेंस की शुरुआत सोमवार को हुई थी। पहले दिन मानव संसाधन प्रबंधन संबंधित मुद्दों पर चर्चा हुई। बताया जा रहा है कि आज के सेना प्रमुख जनरल एमएम नरवणे एसीसी की अध्यक्षता करेंगे। बताया जा रहा है कि आज के कार्यक्रम को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, नौसेना प्रमुख एडमिरल करमबीर सिंह, सीडीएस जनरल बिपिन रावत, एयर चीफ मार्शल आर के एस भदौरिया भी कमांडर्स को संबोधित करेंगे। बताया जा रहा है कि आज के कार्यक्रम में भारतीय सेना में कॉलेजियम के विचार-विमर्श के माध्यम से कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए जा सकते हैं। यहां आपको बता दें कि यह सम्मेलन का आयोजन 26 से 29 अक्टूबर तक किया जा रहा है।

Home / Miscellenous India / सैन्य कमांडरों की कॉन्फ्रेंस शुरू, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह आज करेंगे संबोधित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो