scriptकिसानों के मुद्दों को लेकर राज्यसभा में जारी रहा हंगामा, दिनभर के लिए कार्यवाही स्थगित | Rajya Sabha adjourned till 9 am tomorrow. | Patrika News

किसानों के मुद्दों को लेकर राज्यसभा में जारी रहा हंगामा, दिनभर के लिए कार्यवाही स्थगित

Published: Feb 02, 2021 01:12:30 pm

Submitted by:

Saurabh Sharma

बजट सत्र के दौरान राज्यसभा का आज दिन हंगामें की भेंट चढ़ गया। किसानों के मुद्दों को लेकर विपक्ष अड़ा रहा।

Rajya Sabha adjourned till 9 am tomorrow.

Rajya Sabha adjourned till 9 am tomorrow.

नई दिल्ली। बजट सत्र के दौरान राज्यसभा का आज दिन हंगामें की भेंट चढ़ गया। किसानों के मुद्दों को लेकर विपक्ष अड़ा रहा। जिसकी वजह से कोई काम नहीं हो सका। इस बीच 12 बजकर 30 मिनट तक तीन बार कार्यवाही को स्थगित करना पड़ा। उसके बाद राज्यसभा सांसद सदन में आए तो विपक्ष की ओर से फिर से पहले कृषि कानूनों को लेकर चर्चा पहले करने की बात अड़े रहे। जिसके बाद राज्यसभा चेयरमैन ने दिनभर के लिए कार्यवाई को स्थगित कर दिया। अब बुधवार सुबह 9 बजे कार्यवाही एक बार फिर से शुरू होगी।

https://twitter.com/ANI/status/1356483099731787776?ref_src=twsrc%5Etfw

इससे पहले राज्यसभा के बाद कांग्रेस ने लोकसभा में भी कृषि कानूनों के मुद्दे पर स्थगन प्रस्ताव दिया। लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी और पार्टी व्हिप कोडिकुनिल सुरेश ने यह स्थगन प्रस्ताव दिया। बता दें कि कांग्रेस ने भी राज्यसभा में भी स्थगन प्रस्ताव दिया है और किसानों की मांगों पर चर्चा करने की मांग की थी। जिसके बाद कई और पार्टियों की ओर से स्थगन प्रस्ताव देकर कृषि कानूनों पर चर्चा पहले करने की मांग की थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो